होम / Tejashwi Met Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल से मिले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 

Tejashwi Met Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल से मिले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 

• LAST UPDATED : February 15, 2023

Tejashwi Met Arvind Kejriwal: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है। डिप्टी सीएम ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी को मिलकर उनसे देश को बचाना है।

  • पूर्व में झारखंड सीएम से मिले सीएम केजरीवाल
  • पिता से मुलाकात के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे तेजस्वी यादव 
  • मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम ने बीजेपी पर साधा निशाना

दरअसल, तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद यादव अपने सफल इलाज के बाद बीते सोमवार को सिंगापुर से दिल्ली लौटे हैं। इसी सिलसिले में अपने पिता से  मुलाकात और उनके ताजा स्वास्थ्य की स्थिति जानने के लिए डिप्टी सीएम दिल्ली पहुंचे। मंगलवार की शाम उन्होंने दिल्ली के सीएम से मुलाकात की। 

हाल ही में झारखंड सीएम हेमंत सोरेन से मिले सीएम

उल्लेखनीय है कि गत दिनों झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाका त की और देश की राजनीति के मौजूदा पहलूओं पर चर्ची की। इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने की भी उनसे बातचीत हुई। इसे लेकर बिहार के सियासी गलियारों में भी शोर था कि नीतीश कुमार आगामी चुनाव में विपक्ष की ओर से पीएम फेस हो सकते हैं। हालांकि इसके बाद मुख्यमंत्री ने खुद कहा था कि उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। बिहार की राजनीति में ये भी कहा गया कि पीएम बनने के लिए ही नीतीश ने आरजेडी का दामन फिर से थामा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox