होम / Tete Competition : जीयू में हुई टेटे स्पर्धा में सलोनी और अक्षांश रही अव्वल

Tete Competition : जीयू में हुई टेटे स्पर्धा में सलोनी और अक्षांश रही अव्वल

• LAST UPDATED : April 13, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Tete Competition : गुरुग्राम विश्वविद्यालय गुरुग्राम विश्वविद्यालय में इंटर डिपार्टमेंट वॉलीबाल और टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता विश्वविद्यालय के खेल ग्राउंड में आयोजित की गयी। इंटर डिपार्टमेंट वॉलीबाल एवं टेबल टेनिस खेल प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय की मैनेजमेंट-ए, मैनेजमेंट-बी, मैथमेटिक्स, बीटेक, लॉ, फिजियोथैरेपी-ए, फिजियोथैरेपी-बी, फामेर्सी, फिजिक्स, कॉमर्स, इंजीनियरिंग विभागों की टीमों ने भाग लिया। छात्राओं ने भी पूरे उत्साह से प्रतियोगिता में भाग लिया।

कुलपति ने टेबल टेनिस खेलकर किया प्रतियोगिता का शुभारंभ Tete Competition 

प्रतियोगिता में गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने टेबल टेनिस खेलकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इंटर डिपार्टमेंट प्रतियोगिता में टेबल टेनिस, वालीबाल आदि के मैचों में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाते हुए पूरे उत्साह से प्रतियोगिता में भाग लिया। वॉलीबाल फाइनल मैच में मैनेजमेंट-बी ने मैथमेटिक्स को, मैनेजमेंट-बी ने फामेर्सी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

मैनेजमेंट-बी की टीम बनी विजेता

मैनेजमेंट-ए व मैनेजमेंट-बी के बीच खेले गए वॉलीबॉल मैच के फाइनल में मैनेजमेंट-बी की टीम विजेता बनी। टेबल टेनिस में सलोनी और अक्षांश ने प्रथम और चक्षु और अंजलि ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर जीयु के कुलपति एवं मुख्य अतिथि प्रो. दिनेश कुमार ने विजेता टीमों को मेडल प्रदान कर सम्मानित किया।

खेलों को शिक्षा के बराबर है महत्व

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों के लिए खेलकूद भी जरूरी है। अब तो खेलों को शिक्षा के बराबर महत्व दिया जाता है। बच्चों के सर्वांगीण विकास में खेलकूद का अपना विशिष्ट महत्व है। इस अवसर पर डॉ. नीलम वशिष्ठ, डॉ. सुमन वशिष्ठ, डॉ. राकेश योगी, डॉ. अशोक खन्ना, डॉ. फलक खन्ना, डॉ. विजय मेहता, डॉ. सुरेंद्र मालिक, राहुल चौहान, डॉ. सुरेंद्र मालिक समेत विवि के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read : Peter Nevill Retirement from International Cricket: पीटर नेविल ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox