होम / The 11th Student Was Killed by Hitting him With a Stiff Hand 11वीं के छात्र को हाथ के कड़े से मारकर किया अधमरा

The 11th Student Was Killed by Hitting him With a Stiff Hand 11वीं के छात्र को हाथ के कड़े से मारकर किया अधमरा

• LAST UPDATED : March 9, 2022

The 11th Student Was Killed by Hitting him With a Stiff Hand 11वीं के छात्र को हाथ के कड़े से मारकर किया अधमरा

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।

The 11th Student Was Killed by Hitting him With a Stiff Hand  : दो युवकों द्वारा 11वीं कक्षा के छात्र को हाथ के कड़े से मार मार कर अधमरा करने का मामला सामने आया है । मयूर विहार इलाके में गाली का बदला लेने के लिए दो युवकों ने 11वीं कक्षा के छात्र पर हमला कर दिया था । हाथ के कड़े से छात्र के मुंह व सिर पर तोबड़तोड़ वार कर दिए, छात्र को अधमरा करके आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया । वहीं पीड़ित के बयान पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के प्रयास का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नाजिम मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। फिलहाल वह चिल्ला गांव में अपने जीजा के पास रह रहा है। जीजा के खाते में रुपये डलवाने के लिए अपने दोस्त के पास गया था। वह दोस्त के साथ घर लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया, उसमें से एक युवक ने नाजिम से कहा कि एक सप्ताह पहले जो गाली दी थी आज वह उसका बदला लेंगे। एक युवक ने नाजिम को पकड़ा और उसके दूसरे साथी ने हाथ के कड़े से उस पर हमला कर दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

The 11th Student Was Killed by Hitting him With a Stiff Hand  

READ MORE :Savendi Park will Soon be Built For Differently-Abled Children  दिव्यांग बच्चों के लिए जल्द बनेगा सवेंदी पार्क

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox