Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiफरार गैंगस्टर ने ली बीजेपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी...कहा, दुसरा ट्रेलर...

पुलिस के तरफ से इसकी भी संभावना जताई जा रही है कि इस हत्या में किसी गैंग का हाथ हो सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट पर एक अधिकारी ने कहा कि यह जांच की जा रही है यह पोस्ट सही है या किसी ने अपने उपर से द्यान भटकाने के लिए इसकी उपयोग किया है. 

दिल्ली के बिंदापुर थाना इलाके में शुक्रवार शाम को बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की दो अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से उन्हीं के ऑफिस में गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसकी गुत्थी अभी भी पुलिस से नहीं सुलझी है. पुलिस अलग-अलग एंगल से मामलें की जांच कर कर रही है. इस बीच फरार चल रहे एक गैंगस्टर सोशल मीडिया पोस्ट कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

हत्या के बाद से ही पुलिस के तरफ जांच की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. पुलिस के तरफ से इसकी भी संभावना जताई जा रही है कि इस हत्या में किसी गैंग का हाथ हो सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट पर एक अधिकारी ने कहा कि यह जांच की जा रही है यह पोस्ट सही है या किसी ने अपने उपर से द्यान भटकाने के लिए इसकी उपयोग किया है.

Atiq Update: यूपी में हुए 183 एनकाउंटर पर SC करेगा सुनवाई…क्या बन पाएगी जांच कमेटी

आपको बता दें कि हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट फरार गैंगस्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट से डाला गया है. इस पोस्ट में उसने बताया है कि इस हत्या का मुख्य कारण प्रॉपर्टी विवाद था. यह हत्या हमने ही करवाया है. अपने पोस्ट में उसने आरोप लगाया कि सुरेंद्र मटियाला मेरे विरोधी गैंग मंजीत से मिला हुआ था और उसकी मदद किया करता था. इसी पोस्ट में आगे लिखा हुआ है कि जल्द ही दुसरा ट्रेलर देखने को भी मिलेगा.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular