Sunday, July 7, 2024
HomeCrime'पॉलीथिन में पैक कर लाश को जमीन में दफनाया' ; दिल्ली में...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली के सरोजनी नगर स्थित सर्वे ऑफ इंडिया डिफेंस ऑफिसर कॉम्पलेक्स के सीनियर सर्वेयर महेश कुमार की हत्या मामले में रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा सामने आया है। बताया जा रहा सर्वेयर महेश पर आरोपी अनीस तब तक वार कर रहा, जब तक वह तड़पता रहा। ये सिलसिला तब जाकर खत्म हुआ जब सर्वेयर ने दम तोड़ा।

28 अगस्त को हुई सर्वेयर की हत्या

सामने आई जानकारी के अनुसार, उसने पीड़ित के सिर पर पाइप रिंच से हमले किए। इस हमले में पहले ही वार में महेश नीचे गिर गया। आरोपी ने बताया कि उसने सर्वेयर महेश की हत्या की साजिश तक़रीबन 20 दिन पहले रच ली थी। दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अनीस ने महेश की हत्या 28 अगस्त को की थी।

जमीन में गाड़कर फर्श करवाया

इसके बाद आरोपी अनीस साउथ एक्स मार्केट गया, वहां से बड़ी वाली पांच पॉलिथीन खरीद कर लाया। आरोपी ने महेश के शव को पांच पॉलिथीन में पैक किया और फिर शव को कार की डिक्की में रख दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने महेश के शव को इस तरह पैक किया कि खून की एक बूंद भी बाहर नहीं निकली। इसके अगले दिन यानि 29 सितंबर को उसने महेश के शव को मकान नंबर-623, सेक्टर-दो आरके पुरम में स्थित मकान के आंगन में जमीन में गाड़ दिया। इसके बाद 30 अगस्त को फर्श को पक्का करवा दिया।

also read ; Delhi : गणेश उत्सव में दिखा अध्यात्म और विज्ञान का अनोखा संगम, पूजा पंडाल में प्रदर्शित की गईं चंद्रयान- 3 और G 20 की सफलता की झलकियां

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular