होम / देश की वायुसेना अंतरिक्ष में अपना जलवा बिखरने को है तैयार : ओपी धनखड़

देश की वायुसेना अंतरिक्ष में अपना जलवा बिखरने को है तैयार : ओपी धनखड़

• LAST UPDATED : June 26, 2022

इंडिया न्यूज, Gurugram news । एक महीने में दूसरी बार गुरुग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के लिए पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार जताया। ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को उनके अब तक के अमृत पथ की एक यात्रा बताया।

मन की बात कार्यक्रम है नवनीत की तरह

उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम नवनीत की तरह है, जो हर दिन हम सब देशवासियों की ताजगी का अहसास देती है। प्रसारित कार्यक्रम मन की बात का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार के कार्यक्रम में चरैवेति-चरैवेति कहावत की सटीक व्यख्या की है। प्रधानमंत्री मोदी ने हम सबका परिचय भारत की तरक्की और गतिविधियों से कराया है।

धनखड़ ने स्पेस में भारतीय वैज्ञानिकों और स्टार्टअप की गतिविधियों की जानकारी मन की बात के तहत प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की अथक कार्य सेवा भाव का ही परिणाम है कि आज देश की वायुसेना आकाश ही नहीं, अंतरिक्ष में भी अपना जलवा बिखरने को तैयार है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ का किया गया स्वागत

इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ व केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत का कार्यक्रम के संयोजक पार्षद कुलदीप यादव, राजेंद्र यादव और जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, गुरुग्राम विधायक सुधीर सिंगला, जिला महामंत्री मनीष गाडोली व महेश यादव ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश के मंत्री बनवारी लाल, राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा, शहजाद पूनेवाला, राजीव जेटली, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव, विधायक सत्यप्रकाश जरावता, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी, प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू, आईटी हेड अरूण यादव मौजूद रहे।

मीडिया सह-प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि पिछले महीने राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को अचानक फोन कर गुरुग्राम में मन की बात के 89वें कार्यक्रम को सुनने की इच्छा जताई थी तो प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सरस्वती मंडल के 273 नंबर बूथ पर तुरंत शानदार कार्यक्रम आयोजित कर दिया गया। अब 90वां कार्यक्रम भी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गुरुग्राम जिले में सुनने से जिले के कार्यकर्ता गदगद हैं।

एससी मोर्चा के प्रशिक्षण शिविर में भी पहुंचे नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व ओपी धनखड़ मन की बात कार्यक्रम के बाद रविवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में चल रहे एससी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रशिक्षण शिविर के समापन अवसर पर भी पहुंचे। तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन अवसर पर नड्डा ने पार्टी कार्यकतार्ओं को पार्टी की रीढ़ बताया। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य, प्रशिक्षण शिविर के राष्ट्रीय संयोजक राजकुमार फुलवारिया, राष्ट्रीय महामंत्री संजय निर्मल, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार आदि उपस्थित रहे।

Also Read : परिवर्तनकारी सुधार सशस्त्र बलों में जारी : सेना प्रमुख

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox