Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsएक ही झटके में पूरा परिवार खत्म, पति ने अपने हाथों से...

एक ही झटके में पूरा परिवार खत्म, पति ने अपने हाथों से ली सबकी जान!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi: नई दिल्ली में निहाल विहार इलाके में एक भयानक हत्याकांड और खुदकुशी की घटना सामने आयी है। एक ही घर में तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है। घटना के अनुसार, पति ने पत्नी और बेटी की हत्या करी और फिर खुद को फास्सी पर चढ़ा दिया। पुलिस अभी इस मामले की पूरी वजह की जांच कर रही है।

घटना के बारे में जानकारी के अनुसार, निहाल विहार पुलिस स्टेशन को सुबह करीब साढ़े 9 बजे एक कॉल आया। पता लगने पर पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। वहां पुलिस ने एक शख्स के फंदे से लटके शव को देखा और साथ ही दो और लोगों की डेड बॉडी भी देखी।फांसी से मरने वाले का नाम अजय बताया जा रहा है और उसकी पत्नी का नाम टीना हैं|

प्राथमिक जानकारी के अनुसार, पुलिस को लगता है कि अजय ने पहले पत्नी और बेटी की हत्या की और फिर फंदे पर लटक गया। मकान का गेट अंदर से बंद था जिससे यह संभव है कि यह घटना अवैध तरीके से हुई हो। जब पुलिस वहा पहुंची तो माँ बेटी का शव खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने इस मामले में जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया है। आगे की जांच में प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने निहाल विहार पुलिस स्टेशन में मामले के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतकों की पोस्टमार्टम के लिए उनके शवों को संजय गांधी हॉस्पिटल में भेजा गया है।

अभी तक पुलिस ने मामले की पूरी जांच शुरू नहीं की है, जिससे घटना के पीछे की सच्चाई सामने आ सके।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular