Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News Upadte: बच्ची को पत्ते तोड़ने के बहाने बुलाकर किया रेप,...

Delhi News Upadte:

नई दिल्ली: नोएडा में 27 जुलाई को सुबह नोएडा थाना सेक्टर 24 के क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के रेप का मामला सामने आया है, सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची हर रोज की तरह सुबह तैयार होकर अपने स्कूल जा ही रही थी कि आरोपी की उस पर नजर पड़ी। वो लड़की को बहला फुसलाकर एक सुनसान सी जगह पर ले गया और वहां उसे डरा धमका कर उसके साथ रेप किया। इस मामले का पता चलते ही पुलिस फौरन एक्शन में आई और सुबह हुई इस घटना के आरोपी को दिन में ही गिरफ्तार कर लिया गया, बच्ची के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल जा रही थी बच्ची

नोएडा के एसीपी रजनीश कुमार ने इस मामले में बताया कि नाबालिग बच्ची सुबह अपने स्कूल के लिए निकल रही थी। इस दौरान आरोपी ने उसे देखा और उसने नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसका रेप किया। आरोपी ने बच्ची से कहा कि उसे कुछ ऐसे पत्ते तोड़ने हैं जिन्हें सिर्फ लड़की ही तोड़ सकती है। इसी बहाने से वो उसे सुनसान इलाके पर ले गया जहां उसके साथ उसे डरा धमका कर रेप किया गया।

 पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के लगी गोली

एसीपी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित और उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, और अब उसका मेडिकल करवाने के लिए ले जाया जा रहा था। आरोपी का मेडिकल पूरा होने के बाद जब उसे वापस लेकर आ रहे थे तो इस दौरान उसने पुलिस वालों पर ईंट से हमला किया और भागने का प्रयास करने लगा जिसके बाद मुठभेड़ में पुलिस ने आरोपी पर गोली चला दी जो उसके पैर में जा लगी।

 

ये भी पढ़ें: अर्पिता मुखर्जी के दूसरे ठिकाने पर टॉयलेट में बंद मिला नोटों का ढेर, 28.90 करोड़ कैश, 5 किलो सोना बरामद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular