Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: चोरी करने आए युवक पर गार्ड ने की फायरिंग,...

Delhi Crime News:

नई दिल्ली: आनंद विहार के सीबीडी ग्राउंड पर गार्ड की गोली से 18 वर्षीय आशीष की मौत हो गई। पुलिस ने तहक़ीक़ात कर पता लगाया कि आशीष और उसका दोस्त कुनाल उर्फ कालू चोरी करने गए थे।

गार्ड के खिलाफ केस दर्ज

फिलहाल गार्ड के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर दिया गया है। आरोपी गार्ड का नाम राजेंद्र बताया गया है जोकि 48 वर्षीय का है। आरोपी गार्ड राजेंद्र को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने मृतक के दोस्त कुनाल को भी हिरासत में रख रखा है, जिसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया जा सकता है।

आशीष था नशें का आदी

पुलिस के मुताबिक, आशीष परिवार समेत विश्वास नगर के न्यू संजय अमर कॉलोनी में रहता था। परिवार में माता-पिता और एक छोटी बहन है, जबकि बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। आशीष नशे का आदी था, जिसके खिलाफ फर्श बाजार थाने में एक केस दर्ज है। पुलिस ने चश्मदीद गवाह कुनाल उर्फ कालू का बयान लिया, जो फायरिंग के समय आशीष के साथ मौजूद था।

गार्ड ने चलाई गोली

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कुनाल ने बताया कि वह और आशीष सीबीडी ग्राउंड पर, जहां दिल्ली-मेरठ रेपिड रेल प्रोजेक्ट का काम चल रहा है, उस जगह पर वो टीन शेड काट रहे थे। तैनात गार्ड ने सामान को चोरी करते देख उन पर फायर कर दिया। आशीष को अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में गार्ड ने बताया कि उसके पास एक बंदूक थी। दोनों आरोपियों को चोरी से रोकने के लिए गार्ड ने चेतावनी भी दी थी और हवा में फायर भी किया था। इसके बाद गार्ड ने उन पर फायर किया, जिसमें आशीष के सीने और गाल पर गोली लग गई।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा मौसी के साथ पहचान छिपाकर रहता था भांजा, बंद बोरे में मिली महिला की लाश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular