होम / छात्रा का मोबाइल ले भागे बदमाश, मदद के लिए नहीं आया कोई सामने

छात्रा का मोबाइल ले भागे बदमाश, मदद के लिए नहीं आया कोई सामने

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : सीआर पार्क जैसे पाश इलाके में सुबह वाक कर घर आ रही एमिटी विश्वविद्यालय की छात्रा से बाइक सवार बदमाश उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। हालांकि छात्रा ने काफी शोर मचाया और बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वहां पर मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे। इस दौरान बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहे। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर सीआर पार्क थाने की पुलिस ने लूटपाट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

कालकाजी डीडीए फ्लैट में अपने परिजनों के साथ है रहती छात्रा

डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि पीड़ित छात्रा इमनदीप कौर (24) परिवार के साथ कालकाजी डीडीए फ्लैट में रहती है। छात्रा ने शिकायत में बताया कि वह हर दिन की तरह सोमवार सुबह भी जहांपनाह पार्क में सुबह वाक कर घर आ रही थी। जैसे ही वह कालकाजी पब्लिक स्कूल रोड के पास पहुंची तभी काली बाइक पर काले रंग के कपड़े में हेलमेट पहने दो बदमाश आए और उन्होंने उसका मोबाइल लूट लिया। छात्रा ने मदद के लिए शोर मचाया और बाइक सवार बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन किसी ने छात्रा की मदद नहीं की। बाद में किसी एक शख्स ने पीसीआर को काल की।
इसके बाद इमनदीप कौर अपने पिता राजेंद्र के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

छात्रा की शिकायत पर आइपीसी की धारा 356/379/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता इमनदीप कौर ने बताया कि उसने एमिटी से पढ़ाई की है और अभी नौकरी की तलाश में लगी हुई है। उसने कई कंपनियों में जाब के लिए अप्लाई भी कर रखा है। इमनदीप के मुताबिक उसके मोबाइल नंबर पर दो दिन बाद इंटरव्यू के लिए फोन भी आने वाला है, लेकिन अब उसे समझ में नहीं आ रहा है कि अगर मोबाइल नहीं मिला तो उसकी नौकरी का क्या होगा।

Also Read : मोदी सरकार के 8 वर्षों के शासन काल में देश मजबूती से आगे बढ़ा : इंद्रजीत सिंह

यह भी पढ़ें:  स्थानीय लोगों ने की पिटाई, रेप के आरोपी शख्स की अस्पताल ले जाते हुई मौत

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox