Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiTwin Tower Blast: नॉएडा के ट्विन टावर में आज से बारूद लगने...

Twin Tower Blast:

उत्तर प्रदेश के नॉएडा में सेकत 93 ए स्थित सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट ट्विन टावर में मंगलवार यानि कि आज से विस्फोटक लगाने का काम शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि विस्फोटक लगाने के दौरान यहां पर भारी सुरक्षा तैनात रहेगी। बिल्डिंग के एरिया में विस्फोटक लगाने वाले कर्मचारियों के अलावा और किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं होगी। इन दोनों ही टावरें (एपेक्स और सियान) को 21 अगस्त को ढहाया जाएगा।

सोसायटी को कराया जाएगा खाली

नोएडा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टावर को गिराने से पहले सुपरटेक और एटीएस सोसायटी को पूरी तरह से खाली कराया जाएगा। उन्होनें आगे बताया कि बिल्डिंग के कॉलम और बीम में वी शेप में छेद किए जाएंगे और इसके बाद उन छेदो के अंदर विस्फोटक भरे जाएंगे। इस दौरान पूरी तरह से सावधानी बरती जायेगी।

निवासियों का सहयोग करने के लिए कहा

अधिकारियों के मुताबिक, सुपरटेक के दोनों टावर को 21 अगस्त की दोपहर को ढाई बजे ढहा जायेगा। टावर में बारूद भरने का काम 2 अगस्त से शुरू होगा। इस दौरान एडफिस इंजीनियरिंग के कर्मचारियों को छोड़कर दोनों टावर में किसी और व्यक्ति का जाना बंद रहेगा। इसके लिए सोसायटी के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन RWA को वहां रहने वाले निवासियों का सहयोग करने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़े: गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान को दी जान से मारने की धमकी, गन से लेकर बुलेटप्रूफ गाड़ी तक टाइट हुई सिक्योरिटी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular