Friday, July 5, 2024
HomeDelhiसिलेंडर की कीमतों में कटौती जनता की आंखों में धूल झोकने का...

India News (इंडिया न्यूज) : देश में भाई -बहन के त्यौहार रक्षाबंधन की तैयारियां जोरों पर हैं। मान्यता है, राखी के अवसर पर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बंधती है, फिर भाई उसको तोहफे के रूप में जरीर कुछ देता हैं। बता दें, रक्षाबंधन से पहले पीएम मोदी ने देश की बहनों को बड़ा तोहफ दिया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, गैस की कीमतों में 200 रूपए की कटौती की गई है। गैस की कीमतों में कटौती के बाद मोदी ने ट्वीट कर कहा कि गैस की कीमतों में कटौती होने से मेरे परिवार की बहनों की सहूलियत बढ़ेगी और उनका जीवन और आसान होगा। उन्होंने यह भी कहा कि मेरी हर बहन खुश रहे, स्वस्थ रहे, सुखी रहे, ईश्वर से यही कामना है।”

सिलेंडर की कीमतों में कटौती पर राघव की प्रतिक्रिया

बता दें, सिलेंडर की कीमतों में कटौती पर एक तरफ भाजपा पीएम मोदी को धन्यवाद दे रही है, तो दूसरी तरफ विपक्ष सवाल उठा रहा है। बता दें, सिलेंडर की कीमतों में कटौती पर AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा, ”2014 में गैस सिलेंडर 400 रुपये में बिकता था, लेकिन आज 2023 में यह 1,200 रुपये प्रति गैस सिलेंडर बिक रहा है। वे चुनाव से पहले सिर्फ 200 रुपये प्रति गैस सिलेंडर की छूट देकर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं लेकिन देश की जनता इस पर सवाल उठाएगी।”

इंडिया गठबंधन की मीटिंग पर दी प्रतिक्रिया

31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A (इंडिया) की बैठक में आम आदमी पार्टी (आप) शामिल होगी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। वहीँ, AAP सांसद राघव चड्ढा ने INDIA गठबंधन के PM चेहरे पर कहा, “AAP पीएम पद के लिए INDIA गठबंधन में शामिल नहीं हुई है। अरविंद केजरीवाल भारत के प्रधानमंत्री बनने की रेस में नहीं हैं। हम एक बेहतर भारत का खाका तैयार करने और भारत को बेरोजगारी, महंगाई, मुद्रास्फीति आदि की बुराइयों और बेड़ियों से मुक्त करने के लिए INDIA गठबंधन में शामिल हुए हैं, जिसे वर्तमान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश के लोगों पर थोप दिया है।”

also read ; ‘अरविन्द केजरीवाल पीएम उम्मीदवार नहीं’ ; मंत्री आतिशी ने प्रियंका कक्कर की मांग पर दिया स्पष्टीकरण

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular