Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदो दिन में खुल जाएगा कादरपुर ढाणियों का रास्ता

गुरुग्राम। The Road to Kadarpur Dhanis will Open in Two Days कादरपुर ढाणी में जाने के लिए सीआरपीएफ केंद्र कादरपुर के पास से पुलिस द्वारा बंद किए गए रास्ते को लेकर ग्रामीणों द्वारा दिए गए धरने को लेकर भले ही पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज की गई हो, लेकिन ग्रामीण अभी भी रास्ते खुलवाने को लेकर अडिग हैं। शनिवार को कादरपुर गांव में समाजसेवा जीत सिंह दायमा के निवास पर सोहना के विधायक संजय सिंह पहुंचे और ग्रामीणों की समस्या सुनी।

ग्रामीणों को नहीं होने दी जाएगी कोई परेशानी 

विधायक संजय ङ्क्षसह ने ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद आश्वासन दिया कि अगले दो दिन में यह रास्ता खुल जाएगा और आराम से सभी आ-जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। बता दें कि करीब तीन महीने से कादरपुर सीआरपीएफ कैंप के साथ से कादरपुर ढाणियों की ओर जाने वाले रास्ते को पुलिस ने बंद कर दिया था।

यह रास्ते आगे पुलिस प्रशिक्षण केंद्र भोंडसी तक जाता है। पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देकर इस रास्ते को बंद किया था। इस कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। विशेषकर स्कूल बच्चे अधिक परेशान हैं। बीच में ग्रामीणों द्वारा विरोध करने पर वहां से पैदल जाने की ही अनुमति पुलिस द्वारा दी गई। ग्रामीण इस रास्ते को पैदल के साथ वाहनों के लिए भी खुलवाने पर अड़े रहे।

धरना देने पर ग्रामीणों पर एफआईआर

The Road to Kadarpur Dhanis will Open in Two Days
गुरुग्राम के गांव कादरपुर में रास्ते के विवाद को लेकर ग्रामीणों के बीच पहुंचे सोहना के विधायक संजय सिंह।

ग्रामीणों ने इस रास्ते को खुलवाने के लिए रास्ते पर बैठकर धरना भी दिया। इस धरने को लेकर सेक्टर-65 थाना पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ नामजद व कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ग्रामीणों ने विधायक से इस एफआईआर को रद्द कराने की भी मांग की।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular