होम / Nehru Place Market News: बारिश में मार्केट की सड़के हुई लबालब, मार्केट तक पहुंचना लोगों का हुआ मुश्किल

Nehru Place Market News: बारिश में मार्केट की सड़के हुई लबालब, मार्केट तक पहुंचना लोगों का हुआ मुश्किल

• LAST UPDATED : July 24, 2022

Nehru Place Market News:

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के नेहरू प्लेस में सौंदर्यीकरण पर जोर दिया जा रहा है, जिसके कारण मार्केट में काम चल रहा है और कई जगह पर खुदाई का काम चल रहा है। नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन के सामने कंप्यूटर की सबसे बड़ी मार्केट है। जहा सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है ऐसे में उस सड़क पर कई गड्ढे खुदे गए हैं और मॉनसून के कारण इन गड्ढों में और सड़क पर पानी भर गया है। इस मुद्दे को लेकर मार्केट एसोसिएशन का कहना है कि कारोबार इससे प्रभावित हो रहा है और मार्केट में खरीदार नहीं आ पा रहे हैं।

मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा

ऑल इंडिया कंप्यूटर ट्रेडर एसोसिएशन और मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल ने कहा, नेहरू प्लेस मार्केट में सौंदर्यीकरण का काम 2 साल पहले शुरू किया गया था लेकिन काम अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। काम के चलते मार्केट के चारों तरफ खुदाई की गई है, मार्केट की एंट्री गेट पर भी खुदाई हो रखी है। सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे खोदे हुए हैं जिसमें बारिश के दिनों पानी भर रहा है और यहां आने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

मार्केट एसोसिएशन का कहना है

मार्केट एसोसिएशन का कहना है कि, नेहरू प्लेस मार्केट जो भारत में सबसे बड़ी कंप्यूटर हार्डवेयर मार्केट है पूरी दिल्ली और देश के अलग-अलग राज्यों से लोग यहां पर खरीदारी करने आते हैं। हर दिन हजारों की संख्या में ग्राहक यहां आते हैं लेकिन अभी यहां पर हालात काफी खराब चस रहे हैं। 2 साल पहले मार्केट में सौंदर्यीकरण का काम शुरू किया गया था लेकिन इस काम को बेहद धीमी गति से किया जा रहा है जिसके चलते व्यापार काफी प्रभावित हो रहे है। इसके कारण मार्केट में मौजूद व्यापारी और कारोबारियों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े: दिल्ली सरकार ने दिया युवाओं को तोहफा, मुफ्त में अंग्रेजी बोलना सिखाएगी सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox