Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Covid Case: दिल्ली में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, पढ़ें पिछले...

Delhi Covid Case:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में फिर से उछाल देखने को मिल रहा है। पिछले एक हफ्ते में कोरोना के पॉजिटिविटी रेट में भी काफी बढोतरी हुई है। यदि हम 1 अगस्त से अब तक के आंकड़ों पर नजर डालें तों पिछले दो दिनों में कोविड के 2 हजार से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही पॉजिटिविटी रेट 11 फीसदी से अधिक पहुंच गया है।

पिछले कुछ दिनों के आंकड़े

1 अगस्त के आंकड़े- 1 अगस्त को जारी की गई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को दिल्ली में कोरोना के 822 नए केस सामने आए थे। रिपोर्ट के अनुसार इस दिन दो मरीजों की कोरोना से मौत भी हुई थी और इस दौरान 11.41 फीसदी रहा।

2 अगस्त के आंकड़े- स्वास्थ्य विभाग के मंगलवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार इस दिन 10.63 प्रतिशत पॉजिटिविटी रेट के साथ कोरोना के 1506 नए केस सामने आए थे, जिसमे तीन मरीजों की मौत हो गई। वहीं 771 मरीजों ने कोरोना को मात दी।

3 अगस्त के आंकड़े- वहीं 3 अगस्त को दिल्ली में 24 घंटे में 2000 से अधिक नए केस दर्ज किए गए थे। दिल्ली सरकार के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक इस दिन 2073 नए कोरोना केस सामने आए थे और पांच लोगों की मौत हुई थी।

4 अगस्त के आंकड़े- गुरुवार को कोरोना के 2202 नए मामले सामने आए थे। इस दौरान पॉजिटिविटी रेट 11.84 प्रतिशत दर्ज किया गया और कोरोना से चार मरीजों की मौत हुई।

ये भी पढ़े: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अंशू मलिक ने जीता सिल्वर मेडल, पीएम मोदी ने दी बधाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular