Friday, July 5, 2024
HomeDelhi“छोटे नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का मतलब यह नहीं समूचे गठबंधन...

India News (इंडिया न्यूज़) : तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। इस मामले में अब आम आदमी पार्टी की ओर से राघव चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राघव चड्ढा ने आज यानि मंगलवार को उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान की निंदा की। उन्होंने इंडिया गठबंधन का समर्थन करते हुए कहा कि किसी भी पार्टी के कुछ “छोटे” नेताओं द्वारा दिए गए बयानों को इंडिया गठबंधन का आधिकारिक रुख नहीं माना जा सकता है।

“उनका बयान निजी समूचे गठबंधन का नहीं ”

आप सांसद ने राघव चड्ढा ने यह भी कहा कि, “किसी पार्टी का कोई नेता इस तरह की टिप्पणी करता है… इसका मतलब यह नहीं है कि यह गठबंधन का बयान है। देश के सामने महंगाई, बेरोजगारी जैसे बड़े मुद्दों को उठाने के लिए गठबंधन बनाया गया है। यह बयान किसी छोटे नेता ने दिया है।” , जबकि एक राज्य में एक जिले में खड़ा है, गठबंधन का आधिकारिक रुख नहीं है।’

‘उदयनिधि के बयान की निंदा की’

बता दें, राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि, “मैं सनातन धर्म से हूं। मैं ऐसे बयानों की निंदा और विरोध करता हूं। इस तरह के बयान नहीं दिए जाने चाहिए। किसी भी धर्म पर ऐसी टिप्पणी करने से दूर रहना चाहिए। हमें सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए।” मालूम हो, डीएमके नेता के विवादित बयान पर बीजेपी लगातार इंडिया गठबंधन पर हमला बोल रही है। बीजेपी ने इस बयान को वोट-बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म को निशाना बनाने का विपक्षी गठबंघन का गुप्त एजेंडा बताते हुए आरोप लगाया है।

सनातन पर उदयनिधि का विवादित बयान

बता दें, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है। उदयनिधि ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की है। उन्होंने कहा है कि सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए।

also read ; ‘DMK का मतलब डेंगू, मलेरिया और…’, सनातन विवाद पर भाजपा का पलटवार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular