Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Metro Cable Theft: चोर ने मचाया शोर! दिल्ली मेट्रो को बनाया...

Delhi Metro Cable Theft:

नई दिल्ली। दिल्ली में लूट और चोरी से जुड़े मामले अक्सर ही देखने और सुनने को मिलते रहते है। लेकिन इस हार अपराधी इस कदर बेखौफ हैं कि कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली मेट्रो में भी चोरी करने से नहीं चूका। यह ताजा खबर वैशाली/नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी की ओर जाने वाली ब्लू लाइन की है। जहां पर इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के बीच से किसी युनक ने केबल चोरी कर ली। इसी कारण आज ब्लू लाइन की सेवाएं देरी से चल रही है।

डीएमआरसी के प्रधान कार्यकारी ने कहा

डीएमआरसी की ओर से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई कि ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशन के बीच ट्रेन सेवाएं बाधित हैं। हालांकि बाकी अन्य स्टेशनों पर सेवाएं सामान्य रूप से चल रही हैं। डीएमआरसी के प्रधान कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने बताया कि वैशाली/नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी की ओर जाने वाली डाउन लाइन के पास से केबल चोरी का मामला सामने आया। जिसके कारण ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशनों के बीच सुबह से ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं।

DMRC करेगी जांच

डीएमआरसी का कहना है कि जिस जगह पर केबल चोरी की गई है उस जगह की पहचान करना या उस जगह पर पहुंचने में काफी समय लग सकता है। इसके लिए 3 घंटे की आवश्यकता है जिस कारण बाकी स्टेशनों पर चल रही ट्रेनों को भी नहीं रोका जा सकता है। इसीलिए यदि आज दिन में यह समस्या हल नहीं होती है तो रात में ट्रेन सेवा रुकने के बाद ही इस पर काम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कार पार्किंग को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, ईंट-पत्थरों से मारकर युवक की हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular