होम / नशे में धुत युवती को वीआईपी क्षेत्र सिविल लाइन में गाड़ी से फेंक गए युवक!

नशे में धुत युवती को वीआईपी क्षेत्र सिविल लाइन में गाड़ी से फेंक गए युवक!

• LAST UPDATED : May 20, 2022

इंडिया न्यूज, Gurugram Drunker Girl news : शुक्रवार की अलसुबह शहर के वीआईपी इलाके सिविल लाइन क्षेत्र में सड़क पर एक युवती पड़ी मिली। युवती शराब के नशे में थी और बेहोशी की हालत में थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को साथ ले गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उस युवती को एक गाड़ी में से कुछ युवकों ने फेंका और फरार हो गए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह 5.15 बजे स्वर्ण जयंती पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह के निकट एक गाड़ी आई। जिसमें कुछ युवक सवार थे। विश्राम गृह के पास वह गाड़ी रुकी और युवती को खिड़की में से युवकों ने धक्का देकर नीचे फेंक दिया। इसके तुरंत बाद वे मौके से फरार हो गए।

युवकों से बदरपुर छोड़ने की बात कह रही थी युवती

अपने काम पर जा रहे कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह युवती उस समय थोड़ा होश में थी और दिल्ली के बदरपुर छोड़ने की बात युवकों से कह रही थी। युवकों ने उसकी कुछ नहीं सुनी और गाड़ी से धक्का दे दिया। सड़क पर गिरने के बाद युवती बेहोशी की हालत में हो गई। उसने बहुत अधिक शराब पी रखी थी। राहगिरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। युवती को उठाया और साथ ले गई।

थाने में होश आने के बाद युवती से पूछताछ की गई। युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ आई थी। उसने ज्यादा शराब पी ली थी, इसलिए नशा हो गया। इसलिए उसके दोस्त उसे यहीं छोड़कर चले गए जांच अधिकारी ने बताया कि युवती ने किसी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं करने का बयान दिया। इसके बाद वह चली गई। हालांकि जांच अधिकारी ने युवती के बारे में कुछ ज्यादा बताने से इंकार कर दिया।

पुलिस सुरक्षा पर लोगों ने उठाए सवाल

सिविल लाइन में पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह का आवास एवं कार्यालय और कामकाजी महिला आवास समेत सभी जिला के बड़े अधिकारियों के आवास एवं कार्यालय हैं। जिस जगह पर गाड़ी से युवती को फेंका गया, वह वीआईपी क्षेत्र सिविल लाइन में सुरक्षाा पर सवाल खड़े करता है। घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों ने भी कहा कि अगर वीआईपी क्षेत्र में यह हाल है तो फिर आम कालोनियों में क्या होगा। पुलिस ने युवती के बयान लेकर उसे इतनी आसानी से छोड़ भी दिया। पुलिस ने इस घटना को इतना हल्का समझ लिया कि उसने कोई ठोस कार्रवाई करनी मुनासिब नहीं समझी। भले ही युवती ने शिकायत ना दी हो, लेकिन इस घटना को हल्के में लिया जाना सही नहीं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 520 नए मामले

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox