Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली के इन इलाकों में होगी पानी की दिक्कत, इमरजेंसी में डायल...

राजधानी दिल्ली के होबली कलां इलाके में मरम्मत कार्य होगा जिसकी वजह से 3 मई सुबह 10:00 बजे से लेकर 4 मई सुबह 4:00 बजे तक यानी 18 घंटे पानी की सप्लाई ठप रहेगा. लोगों के दैनिक कार्यों की आवश्यकता को देखते हुए, दिल्ली जल बोर्ड द्वारा निर्देश दिया है कि अपनी आवश्यक्ता को देखते हुए पानी को स्टोर करके रक लें

INDIA NEWS: दिल्लीवासियों को 2 मई और 3 मई को पानी की समस्या (water problem) का सामना करना पड़ेगा. राजधानी दिल्ली(delhi) में बीते दिनों चल रहे मरम्मत कार्य की वजह से निर्धारित क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित रही. अब एक बार फिर से दिल्ली के होलंबी कलां  क्षेत्र में होने वाले मरम्मत कार्य की वजह से 18 घंटे तक जलापूर्ति नहीं हो सकेगी, जिसकी वजह से लोगों को पानी संकट जैसी समस्या से जूझना पड़ सकता है. इस स्थिति को देखते हुए दिल्ली जल बोर्ड की ओर से लोगों को अतिरिक्त पानी सुरक्षित रखने के निर्देश दिए गए हैं.

इतनी देर होगी पानी की समस्या-

दिल्ली जल बोर्ड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 3 मई सुबह 10:00 बजे से लेकर 4 मई सुबह 4:00 बजे तक पानी सप्लाई ठप रहेगी. दिल्ली के होबली कलां में होने वाले मरम्मत कार्य की वजह से कई क्षेत्रों में पानी सप्लाई ठप रहेगा. पानी की सप्लाई न होने की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. लोगों के सुविधाओं को ध्यान में ऱखते हुए टैंकर सुविधा के लिए कंट्रोल रूम पर कॉल करने का निर्देश दिया गया है.

आपातकालीन स्थिति में वाटर टैंकर के लिए करें कॉल-

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के होबली कलां इलाके में मरम्मत कार्य होगा जिसकी वजह से 3 मई सुबह 10:00 बजे से लेकर 4 मई सुबह 4:00 बजे तक यानी 18 घंटे पानी की सप्लाई ठप रहेगा. लोगों के दैनिक कार्यों की आवश्यकता को देखते हुए, दिल्ली जल बोर्ड द्वारा निर्देश दिया है कि अपनी आवश्यक्ता को देखते हुए पानी को स्टोर करके रक लें. पानी की अधिक समस्या होने पर वाटर टैंकर के माध्यम से भी पानी सुविधा उपलब्ध किया जा सकता है. आपातकालीन स्थिति में वाटर टैंकर के लिए 9650291442 कॉल कर सकते है.

दिल्ली दंगों के आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दिल्ली पुलिस की याचिका खारिज…

इन इलाकों में होगी समस्या-

मरम्मत कार्य की वजह से दिल्ली के झिंगोला, मोहम्मदपुर, रमजानपुर, सिंघु, पल्ला , ताजपुर, अकबरपुर माजरा , अलीपुर, जिंदपुर, होलंबी कलां, होलंबी खुर्द, खेरा कलां, खेरा खुर्द, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, समयपुर गांव, बादली गांव, लिबासपुर गांव, संत नगर, इब्राहिमपुर गांव, मुखमेलपुर गांव, कादीपुर गांव, नंगली पुणे गांव में 18 घंटे तक पानी की समस्या रहेगी.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular