होम / Delhi Bomb Threat: दिल्ली के इस बड़े अस्पताल को बम से उड़ने की धमकी, मचा हड़ंकंप

Delhi Bomb Threat: दिल्ली के इस बड़े अस्पताल को बम से उड़ने की धमकी, मचा हड़ंकंप

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली में AIMS,APOLLO समेत विभिन्न हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। AIMS, फोर्टिस, APOLLO और सर गंगाराम जैसे बड़े और नामी हॉस्पिटल को एक धमकी भरा ई-मेल आया है। ई-मले में बताया गया है कि 12 बजकर 4 मिनट पर बड़ा धमाका होगा। इस धमकी भरे ई-मेल के बाद चारो तरफ हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलसि की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की धमकीया मिल चुकी है।

कड़ी तलाशी का अभियान किया शुरु

दिल्ली के विभिन्न हॉस्पिटल को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल आया है। अधिकारियों ने हॉस्पिटल परिसरों में कड़ी तलाशी का अभियान शुरु कर दिया है। दिल्ली दमकल सेवा (DFS) के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर नांगलोई के एक अस्पताल से और दोपहर 1 बजकर 7 मिनट पर मध्य दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित प्राइमस अस्पताल से फोन आया था।

पुलिस तुंरत मौके पर पहुंची

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों ही हॉस्पिटल ने बम की धमकी मिलने की सूचना दी। वहीं, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि दिल्ली AIMS और APOLLO अस्पताल समेत और हॉस्पिटलक को बम से उड़ाने के धमकी भरे ई-मेल किए गए। अधिकारी ने कहा कि दमकल की गाड़ियां, बम निरोधक दस्ते और पुलिस तुंरत मौके पर पहुंच गई। पूरी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े: DDA Flats: दिल्ली में घर खरीदने का सपना होगा साकार, यहां जानें पूरी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox