Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Weather News: ये सुहाना मौसम करा रहा सर्दी का अहसास, जानिए...

Delhi Weather News:

Delhi Weather News: मार्च आते ही दिल्ली की उमस ने लोगों को परेशान पर रखा था। पर पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हुई बारिस को बाद मौसम सुहाना हो गया है। आपको बता दे 23 मार्च को दिन का अधिकतम तापमान 30 के पार जा सकता है। वहीं, न्यूनतम तापमान 15 के करीब दर्ज किया गया है। इसी के साथ बता दे मौसम में बदलाव के संकेतों के बावजूद गरुवार को दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है।

आपको बता दे भारत मौसम विभाग के अनुसार आज का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस से 30 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। आईएमडी ने जाफरपुर, नजफगढ़, पीतमपुरा, पूरा रोड, पालम, लोधी रोड और आईएसबीटी क्षेत्र के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। बुधवार को दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में दर्ज किया गया। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में एक्यूआई 100 से अधिक दर्ज किया गया है। प्रदूषण के लिहाज से यह संतोषजनक स्थिति है. हालांकि, एक्यूआई बुधवार से आज ज्यादा है।

गरज के साथ बारिश की आशंका

आपको बता दे भारत मौसम विभाग के हिसाब से 25 मार्च तक दिल्ली के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। हवा की गति चार से 16 किलोमीटर हो सकती है। इसके साथ दिनभर अलग-अलग हिस्सों में बादल छाए रहेंगे। 24 मार्च को मौसम करवट ले सकता है। शुक्रवार को गरज के साथ बारिश हो सकती है।

 

ये भी पढ़े: 16 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही कंगना, जानिए कैसे बनीं बॉलीवुड की क्वीन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular