होम / Three Arrested For Reiki Tax Evasion : पुलिस ने रेकी कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Three Arrested For Reiki Tax Evasion : पुलिस ने रेकी कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 2, 2022

Three Arrested For Reiki Tax Evasion : पुलिस ने रेकी कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Three Arrested For Reiki Tax Evasion : पुलिस ने रेकी करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सरिता विहार थाना पुलिस ने अखबार बांटने के बहाने रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी यश, अनीश उर्फ हद्दी और राणा घोष है। पुलिस इनके पास से एक बाइक, नौ महंगी घड़ियां, लैपटॉप, आईफोन, लाखों रुपये की ज्वैलरी, तांबे के तार और 35 हजार रुपये की नकदी बरामद की है।

Three Arrested For Reiki Tax Evasion
इस मामले में पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि 28 मार्च को सतविंदर ने पुलिस को बताया कि एक चोर सिंधु टॉवर से तांबे का तार चोरी करते हुए पकड़ा गया है। मामले की जानकारी मिलते ही सरिता विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो सतविंदर ने बताया कि वह इंडस टॉवर का पर्यवेक्षक हैं। उन्हें प्रधान कार्यालय से सूचना मिली है कि टॉवर में कुछ गड़बड़ है। सूचना मिलने के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुछ लोग तांबे की चोरी कर रहे थे। उन्होंने यश नाम के लड़के को दबोच लिया। (Three Arrested For Reiki Tax Evasion)

इसके बाद उनकी शिकायत पर पुलिस टीम ने केस दर्ज कर यश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके दो अन्य फरार साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे चोरी से पहले घरों की रेकी करते थे। रेकी करने के लिए ही वे सुबह इलाके में अखबार बांटने का काम करते थे। आरोपी सुबह अखबार बांटते थे और रात को चोरी के वारदात को अंजाम देते है। (Three Arrested For Reiki Tax Evasion)

Also Read : Muslim Person Can Also Adopt A Child Delhi Court : दिल्ली की अदालत ने मुस्लिम आरोपी के पक्ष में सुनाया फैसला, मुस्लिम व्यक्ति भी गोद ले सकता है बच्चा

Also Read: Vendelism Out Side The House Of Kejriwal: दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी केजरीवाल के घर के बाहर हुई तोड़फोड़ की रिपोर्ट

Also Read: Pariksha Pe Charcha 2022 Live Video कई बार माध्यम नहीं मन बनता है समस्या : पीएम मोदी

Also Read: Side Effects Of Medicines डॉक्टर की सलाह के बिना दवा लेने के नुकसान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox