होम / जहांगीरपुरी हिंसा अपडेट : जहांगीरपुरी में हिंसा के आरोप में तीन और गिरफ्तार

जहांगीरपुरी हिंसा अपडेट : जहांगीरपुरी में हिंसा के आरोप में तीन और गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 8, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

जहांगीरपुरी हिंसा अपडेट : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। अब तक तीन नाबालिगों समेत 36 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

तीनों आरोपी जहांगीरपुरी के रहने वाले

आरोपियों की पहचान जहीर (48), एनाबुल (34) और तबरेज (48) के रूप में हुई है। इन सभी को जहांगीरपुरी इलाके से पकड़ा गया है। एक पुलिस बताया हमने शुक्रवार को जहीर और इनाबुल को पकड़ा था जबकि आलम को शनिवार को पकड़ा गया था। पूछताछ से पता चला कि जहीर को एक वीडियो में पिस्तौल दिखाते हुए देखा गया था। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि कहीं उसने कोई गोली तो नहीं चलाई।

इनाबुल का आपराधिक इतिहास रहा है। तीनों आरोपी जहांगीरपुरी के रहने वाले हैं। सूत्रों ने कहा कि तबरेज को डिजिटल साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। जब डीसीपी (नॉर्थवेस्ट) से पूछा गया कि क्या तबरेज अमन कमेटी का हिस्सा हैं तो उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

दिल्ली-एनसीआर समेत अन्य राज्यों में छापेमारी कर रही

हिंसा में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस दिल्ली-एनसीआर समेत अन्य राज्यों में छापेमारी कर रही है. वे अपराधियों का पता लगाने के लिए चेहरे की पहचान तकनीक और उन्नत सोशल मीडिया टूल का उपयोग कर रहे हैं।
16 अप्रैल को हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक इलाके में हिंसा भड़क गई थी जिसमें आठ पुलिस कर्मियों और एक नागरिक सहित नौ लोग घायल हो गए थे।

जहांगीरपुरी हिंसा अपडेट

ये भी पढ़े खुल गया देश का सबसे बड़ा LIC IPO, आईपीओ अप्लाई करते समय रखे इन बातों का ध्यान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox