होम / Tillu Crime Case: टिल्लू ताजपुरिया गैंग का गुप्त सदस्य गिरफ्तार, सनसनीखेज हत्याकांड में था गुमशुदा, जानें पूरी घटना

Tillu Crime Case: टिल्लू ताजपुरिया गैंग का गुप्त सदस्य गिरफ्तार, सनसनीखेज हत्याकांड में था गुमशुदा, जानें पूरी घटना

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Tillu Crime Case: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्या के मामले में फरार चल रहे टिल्लू ताजपुरिया गैंग एक प्रमुख सदस्य को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। गैंगस्टर की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के मूल निवासी 24 वर्षीय सलमान के रूप में हुई है। इसी साल 17 मार्च को धर्मेंद्र उर्फ सोनू नाम के युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह कापसहेड़ा का रहनेवाला था और वह टिल्लू ताजपुरिया गैंग का सदस्य था। इसके खिलाफ धारा 302/307/120बी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज था। दिल्ली पुलिस ने इसे वांटेड घोषित किया था।इस मामले में आर्म्स एक्ट, के तहत अपराध शाखा थाना में भी मामला दर्ज किया गया है।

 जानें क्या था मामला

दरअसल इसी साल 17 मार्च को धर्मेंद्र उर्फ सोनू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की मां ने पुलिस को बताया था कि सलमान ने गोली मारी है। इलाज के दौरान धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया था। जांच के दौरान आरोपियों की पहचान करण, सलमान, रुस्तम और अफरोज के रूप में हुई थी। आरोपी करण, रुस्तम और अफरोज को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि सलमान मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था।

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

डीसीपी सतीश कुमार की देखरेख में वांटेड को पकड़ने के लिए एसीपी यशपाल सिंह, इंस्पेक्टर पवन सिंह, एसआई अनुज, रविंद्र सिंह, विशाल, एएसआई रविंदर, मोहन बिष्ट, हेड कांस्टेबल रविंदर, अश्विनी, पवन और कांस्टेबल सोहित की टीम द्वारा धनकोट में जाल बिछाया गया। फिर आरोपी सलमान को सफलतापूर्वक पकड़ लिया गया। वहा से 1 लोडेड अत्याधुनिक पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान, आरोपी सलमान ने धर्मेंद्र उर्फ सोनू की हत्या के मामले में संलिप्तता स्वीकार कर ली।

क्यों की थी हत्या

आरोपी ने अपने अन्य सहयोगियों करण, अफरोज और रुस्तम के साथ मिलकर धर्मेंद्र उर्फ सोनू के साथ इलाके में स्मैक बेचने को लेकर बहस की थी। फिर उन्होंने धर्मेंद्र उर्फ सोनू को खत्म करने का फैसला किया क्योंकि वह इलाके के डॉन की तरह व्यवहार करता था। उन्होंने एक योजना बनाई और धर्मेंद्र उर्फ सोनू को गोली मार दी।

इसे भी पढ़े:Spice Price Hike: रसोई के मसालों पर महंगाई का तडक़ा, जानें मसालों में आई कितने की बढ़ोत्तरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox