होम / “समय बदलता है, एक दिन मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं होंगे”: सीएम केजरीवाल

“समय बदलता है, एक दिन मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं होंगे”: सीएम केजरीवाल

• LAST UPDATED : March 29, 2023

CM Kejriwal on PM: सीएम केजरीवाल ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित किया। इस दौरान एक बार फिर निशाने पर बीजेपी सरकार रही। सीएम ने कहा कि, भगवान ने मोदी सरकार को भारी बहुमत दिया, ये देश को बहुत आगे ले जा सकते थे लेकिन आज हर तरफ़ ही लूट और डर का माहौल है। उन्होंने कहा,’ एक उद्योगपति कहता है, एक-एक करके सब देश छोड़कर जा रहे हैं। ये सीबीआई-ईडी का डर दिखाते हैं, काम नहीं करने देते। इन दो (मोदी और शाह) को छोड़ सब डरे हुए हैं।

समय बदलता है, मोदी जी पीएम नहीं होंगे

सीएम ने कहा, ”समय बदलता है, एक दिन मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं होंगे। उस दिन भ्रष्टाचार मुक्त भारत होगा।” क्योंकि,  इन्होंने ईडी-सीबीआई दिखाकर सारे चोर उचक्के एक कमरे में कर लिए हैं। जिस दिन मोदी जी की सरकार गिरेगी, उन बीजेपी वालों को जेल में डाल दो, देश भ्रष्टाचार मुक्त हो जाएगा।

 

सीएम ने आगे कहा कि, ये जनता की बात करने की जगह विपक्ष को दबाने में सारी ताकत झोंके हुए हैं। 2017 में भी इन्होंने ‘आप’ की सरकार गिराने की कोशिश की थी। कहते थे इनके विधायकों को डिसक्वालिफाई कर, कुछ तोड़कर सरकार बना लेंगे। लेकिन अब पता चल गया है कि ये खोखले हैं। इनके बस का कुछ नहीं है। 

अब सारे भष्ट्राचारी एक पार्टी के भीतर 

भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि, बीते दिन पीएम ने कहा कि भ्रष्टाचारी इस सरकार से लड़ने के लिए अब एक मंच पर आ गए हैं। इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि , वास्तविकता क्या है मैं आपको बताता हूं। असम सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा, सुवेन्द्रु अधिकारी और नारायन राने जैसे नेताओं पर CBI-ED ने बंदूक रखी कि बीजेपी मंजूर या जेल? चोरी की थी इसलिए सभी भ्रष्टाचारी बीजेपी में इकट्ठे हो गए।

पीएम का विपक्षी एकता पर हमला

उल्लेखनीय है कि बीते मंगलवार को पीएम मोदी दिल्ली स्थित नवनिर्मित भाजपा केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर बीजेपी द्वारा देश के प्रति समर्पण का उल्लेख किया और पार्टी के अबतक के सफर को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा। पीएम मे इस दौरान विपक्षी एकता पर भी हमला बोला और कहा कि,भारत के सभी भ्रष्ट चेहरे अब एक मंच पर आ रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox