Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiTiranga Yatra News: 'तिरंगा यात्रा' निकालना पड़ा भाजपाई को भारी, 6 नेताओं...

Tiranga Yatra News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी नेता के नेताओं को ‘तिरंगा यात्रा’ निकालना महंगा पड़ गया। आपको बता दे कि कुलजीत सिंह चहल और दिल्ली जिमखाना क्लब के निदेशक समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इन लोगों पर बिना इजाजत तिरंगा यात्रा निकालने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। आपको बता दे कि इन पर आरोप है कि इन्होंने वीआईपी के आवागमन के लिए सुरक्षाबलों की तैनाती को लेकर अभ्यास के दौरान यात्रा निकाली, जिसकी पुलिस से कोई इजाजत नहीं मिली थी।

पुलिस उपायुक्त ने बताया

पुलिस उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने कहा कि बिना किसी अनुमति के उस समय यात्रा निकाली गई जब बलों की तैनाती संबंधी अभ्यास चल रहा था। अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में तुगलक रोड पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 186 और 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बीजेपी नेता ने कहा

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के महासचिव चहल ने बताया कि यात्रा के संबंध में दर्ज किसी भी मामले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि, इन दिनों भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर देशभर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। बीते कुछ दिनों में राजनेताओं और सामाजिक संगठनों द्वारा इस तरह की तिरंगा यात्राएं निकाली गई हैं।

 

ये भी पढ़े: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की कॉमेडियन रिपोर्ट आई सामने, दबी हुई है ब्रेन की नस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular