होम / TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी को सौंपा इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी को सौंपा इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह

• LAST UPDATED : February 15, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Mimi Chakraborty Resigns: टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मिमी ने पार्टी प्रमुख मंत बनर्जी को अपना इस्तीफा सौंपा है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री स्थनीय स्तर पर पार्टी नेतृत्व से खुश नहीं थीं। इस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। बता दें, 2019 के लोकसभा चुनाव में मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर सीट से जीत हासिल की थी।

वहीँ, उन्होंने अपना इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष को नहीं सौंपा है, इसलिए तकनीकी तौर पर उन्होंने सिर्फ अपने फैसले की घोषणा की है। इसे औपचारिक इस्तीफे के रूप में नहीं माना जाएगा।

इस्तीफे के ऐलान को लेकर मिमी ने कहा?

अपने इस्तीफे को लेकर मिमी ने कहा कि हां मैंने इस्तीफा दे दिया है। लेकिन मेरा इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं हुआ है। राजनीति मेरे लिए नहीं है, यहां राजनीति पर अगर आप किसी की सहायता कर रहे हैं तो आपको उसका प्रचार करना होता है।

आगे उन्होंने कहा, राजनीती के साथ-साथ मैं एक अभिनेत्री के रूप में भी कार्य करती हूं, मेरा दायित्व दोनों तरफ एक समान बनता है। अगर कोई राजनीति में आता है तो आप काम करें या न करें आपको भला-बुरा कहा जाता है। मुझे जो परेशानी है उसे लेकर मैंने दीदी से बात की है। जिस पार्टी ने मुझे आगे आने का मौका दिया मैं अपने इस्तीफे की जानकारी उन्हें पहले देना चाहती हूं।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox