होम / आप के दो विधायकों को फिरौती न देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी : संजय सिंह

आप के दो विधायकों को फिरौती न देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी : संजय सिंह

• LAST UPDATED : June 25, 2022

इंडिया न्यूज, New delhi news : राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के दो विधायकों से फिरौती मांगी जा रही है। फिरौती न देने पर उन्हें परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आप सांसद ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि आप विधायक संजीव झा और अजय दत्त को फोन पर पांच से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है।

पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर दर्ज कराई गई है एफआईआर

इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से कर एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बावजूद धमकी भरे फोन आ रहे हैं। विधायक संजीव झा ने कहा कि 20 जून से कल तक लगातार रिकॉर्डिंग, फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिसके जरिए प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही है। विधायक अजय दत्त ने कहा कि विक्की कोबरा उर्फ विक्की बराड़ के नाम से व्हाटसएप के जरिए और आॅफिस पर लिखित चिट्ठी भेजकर पांच लाख रुपये मांगे गए है।

केंद्र सरकार की पुलिस नहीं कर रही है कोई कार्रवाई

यह दुखद है कि दो विधायकों को धमकियां आती हैं और केंद्र सरकार के अधीन आने वाली पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के तीन बार के विधायक संजीव झा के पास 20 जून को फोन आया और 10 लाख रुपये की मांग की गई। पैसे न देने पर उनकी और उनके परिवार की हत्या की धमकी दी गई। वहीं, 22 जून को अंबेडकर नगर से विधायक अजय दत्त से पांच लाख रुपये की मांग की गई।

अजय दत्त को दी गई धमकी में पिस्टल और गोली का वीडियो भेजा गया है। संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में जब चुने हुए विधायक सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या हाल होगा?। यह कॉल एक दो बार नहीं आई हैं बल्कि 24 बार कॉल आई हैं। दोनों विधायकों को +971507592717 से फोन, व्हाट्सएप के धमकी भरे मैसेज आए हैं। उन्होंने कहा कि अति शीघ्र पुलिस को इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।

Also Read : मकानों पर बुलडोजर चलाया तो आजाद भारत की होगी सबसे बड़ी तबाही : केजरीवाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox