Monday, July 1, 2024
HomeDelhiTraffic Advisory: द्वारका में आज होगी PM मोदी की जनसभा रैली, ट्रैफिक...

Traffic Advisory: द्वारका में आज होगी PM मोदी की जनसभा रैली, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की ये एडवाइजरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Traffic Advisory: द्वारका के सेक्टर-14 में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में भारी भीड़ की संभावना है। इसके चलते यातायात पर असर हो सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने द्वारका के कुछ रास्तों में बदलाव किया है। जनसभा का आयोजन सेक्टर-14 के वेगास मॉल के सामने डीडीए पार्क में किया जाएगा। शाम करीब 6 बजे से रात 8 बजे तक कार्यक्रम होगा।

Traffic Advisory: ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

इस मौके पर ट्रैफिक पुलिस ने व्यापक बंदोबस्त किए हैं। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे रैली के आसपास बिना किसी जरूरत के न जाएं। उन्होंने सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने की सलाह भी दी है। इस कार्यक्रम के चलते रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट जाने वालों को अतिरिक्त समय लेने की सलाह दी गई है। आयोजन स्थल के आसपास सड़क पर वाहनों को खड़ा न करने की भी अपील की गई है। ऐसे गाड़ियों को क्रेन की सहायता से हटाया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भीड़ की व्यवस्ता पर दिया ध्यान

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिमी दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा की आयोजन DDA पार्क में हो रही है और पार्टी ने इसकी सभी तैयारियाँ पूरी कर ली हैं। जनसभा से एक दिन पहले, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की और तैयारियों को सुनिश्चित किया।

सभास्थल पर हुई बैठक में, भीड़ से लेकर मंच संचालन तक की व्यवस्था पर ध्यान दिया गया। इस रैली में चार लोकसभा क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे, जिसमें दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, उत्तरी पश्चिमी दिल्ली और नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र शामिल हैं। इसलिए, सभी संसदीय क्षेत्रों से लोग जनसभा में प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए उपस्थित होंगे। जगह दी जाएगी।

Traffic Advisory: न करें इन रास्तों का इस्तेमाल

आज दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रास्तों का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है। इनमें शामिल हैं द्वारका रोड नंबर 201, एनएसयूटी टी-पॉइंट से वेगास मॉल तक, पीपल चौक, रोड नंबर 205 और रोड नंबर 210। अगर आप एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन जा रहे हैं, तो वक्त से थोड़ा पहले निकलें ताकि आप टाइम पर पहुंच सकें।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular