Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiTraffic Advisory: दिल्ली में IPL 2024 का आज अंतिम मैच, ट्रैफिक पुलिस...

Traffic Advisory: दिल्ली में IPL 2024 का आज अंतिम मैच, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Traffic Advisory: अरुण जेटली स्टेडियम में आज रात दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच आईपीएल-2024 मैच होने वाला है। इस दिनांक को बड़ी संख्या में दर्शकों की उम्मीद है। मैच शाम सात बजे से रात 11:30 बजे तक खेला जाएगा। यह मैच दिल्ली में आईपीएल सीजन 2024 का आखिरी मैच होगा।

आज रात सात बजे से रात 11:30 बजे तक आयोजित होने वाले आईपीएल-2024 के अंतिम मैच में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच बड़ी भीड़ की उम्मीद है। ऐसे में, यातायात की व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है, क्योंकि भीड़ के कारण जाम की संभावना है। दिल्ली यातायात पुलिस ने यातायात की व्यवस्था में बदलाव किया है ताकि दर्शकों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Traffic Advisory: जानिए डायवर्सन योजना

14 मई को आयोजित होने वाले IPL 2024 के आखिरी मैच के दिन, दिल्ली में यातायात पर असर होने की संभावना है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शकों की उम्मीद है, क्योंकि यह IPL सीजन 2024 का अंतिम मैच होगा। मैच सात बजे से रात 11:30 बजे तक चलेगा, जिसके चलते यातायात में भीड़ बढ़ने की संभावना है। इसके लिए, दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। बहादुर शाह जफर मार्ग और जेएलएन मार्ग पर डायवर्जन लगाया जा सकता है, और यात्रियों को सलाह दी गई है कि उन्हें यहां से गुजरने से बचना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यात्रा सुचारु रहे, वाहन चालकों को सलाह दी गई है कि वे इस डायवर्जन का पालन करें।

उपलब्ध होगी शटल सुविधा

मेट्रो से यात्रा करने वाले दर्शकों के लिए आईटीओ मेट्रो स्टेशन और प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर शटल सुविधा उपलब्ध होगी। साथ ही स्टेडियम तक पहुंचने के लिए शटल सुविधा का लाभ उठाया जा सकेगा।

Traffic Advisory: पार्किंग भी होगी उपलब्ध

दर्शकों के लिए पार्किंग की सुविधा भी होगी। गेट नंबर-एक से आठ और 16 से 18 के लिए माता सुंदरी मार्ग पर पार्किंग उपलब्ध होगी। गेट नंबर-नौ से 15 के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड पर पार्किंग सुविधा होगी।

कैब पिकअप का स्पॉट

कैब पिकअप और ड्रापआउट प्वाइंट के रूप में गेट नंबर दो, बीएसजेड मार्ग पर मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (आईटीओ से दिल्ली गेट कैरिजवे), और राजघाट चौक उपलब्ध होंगे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular