होम / ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिना हेलमेट जा रहे बाइक सवार को किया रुकने का इशारा तो मार दी टक्कर, बेहोश

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिना हेलमेट जा रहे बाइक सवार को किया रुकने का इशारा तो मार दी टक्कर, बेहोश

• LAST UPDATED : April 27, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Traffic Constable unconscious due to Bike Collision कापसहेड़ा थाना क्षेत्र में बिना हेलमेट जा रहे बाइक सवार को रुकने का इशारा करना यातायात पुलिसकर्मी रामनिवास पर भाड़ी पर गया। बाइक सवार ने भागने की कोशिश के दौरान पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिसकर्मी बेहोश हो गए साथ ही बाइक सवार को भी चोटें आईं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पुलिस ने आरोपित विजय को गिरफ्तार कर लिया।

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालक का कर रहे चालान Traffic Constable unconscious due to Bike Collision 

रामनिवास वसंतकुंज ट्रैफिक सर्किल में तैनात हैं। मंगलवार को वे कापसहेड़ा के पुष्पांजलि फार्म हाउस के पास यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालक का चालान कर रहे थे। इसी दौरान विजय बिना हेलमेट के बाइक से वहां पहुंचा। रामनिवास ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह बाइक की रफ्तार तेज कर भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान उसने रामनिवास को जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी उछलकर दूर जा गिरे और बेहोश हो गए। साथ ही विजय भी घायल हो गया। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बाइक चालक को पकड़ लिया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद कापसहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अस्पताल में उपचार के बाद आरोपित विजय को छुट्टी मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox