Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeTrilokpuri Murder Case: त्रिलोकपुरी हत्याकांड में हुए बड़े खुलासे, जानें क्यों और...

Trilokpuri Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसी वारादात सामने आई है। पुलिस को त्रिलोकपुरी के पांडव नगर थाना क्षेत्र से सिर, हाथ और पैर जैसे मानव शरीर के अंग मिले थे। इस मामले खुलासा अब पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अंजन दास के रूप में हुई। मृतक मूल रूप से बिहार निवासी है और काफी लबें वक्त से वह दिल्ली में रह रहा था। इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके सौतेले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया खुलासा

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया है। डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी दी कि 5 जून को रामलीला मैदान में बॉडी पार्ट्स मिले थे, जो कि 5 दिन तक बरामद हुए। डीसीपी का कहना है कि बॉडी की पहचान करने में काफी परेशानी हो रही थी। टेक्निकली एनालिसिस के बाद बॉडी की पहचान हुई। डोर-टू-डोर वेरिफिकेशन करने के बाद सामने आया कि अंजन दास 5-6 महीने से मिसिंग है, लेकिन थाने में कोई मिसिंग रिपोर्ट नहीं कराई गई थी।

दोनों के बीच होते रहते थे झगड़े

मृतक की पत्नी पूनम और सौतेला बेटा दीपक ही सस्पेक्ट निकले। 2017 में पूनम ने अंजन दास से दूसरी शादी की थी। उसका पहला पति कल्लू है और दीपक कल्लू का बेटा है। पूनम को एक बेटी भी कल्लू से है। कल्लू की कैंसर से मौत हो जाने के बाद पूनम मृतक अंजन दास के साथ रहने लग गई। वहीं, अंजन दास पहले से शादी-शुदा था और बिहार में उसके 8 बच्चे हैं। अंजन दास ने पूनम के जेवरात बेचे और बिहार में पैसे भेज दिए थे। वो कुछ कमाई भी नहीं करता था और पूनम पर ही निर्भर रहता था। इसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

पहले काटा गला, अगले दिन किए 10 टुकड़े

पूनम को अंजन दास पर शक था कि वो उसकी बेटी और बहू (दीपक की पत्नी) पर भी बुरी नजर रखता है। यही वजह है कि मां-बेटे ने इसे मारने का फैसला लिया। दोनों ने 30 मई के दिन नींद की दवाई डालकर उसे शराब पिला दी। उसके बेहोश होते के साथ ही दीपक ने उसका गला काट दिया। उसके अगले दिन लाश के लगभग 10 टुकड़े किए गए और अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए गए। 5 जून के दिन देर शाम को पुलिस को शरीर का पैर मिला था।

इन हथियारों किया इस्तेमाल

स्पेशल सीपी क्राइम ने जानकारी दी कि मां-बेटे ने मिलकर बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाया। सिर को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया था। इसके बाद पुलिस को बॉडी पार्ट्स का डीएनए कराना पड़ा था। बता दें कि अब अंजन दास के बिहार वाले परिवार से बॉडी का डीएनए मैच कराया जाएगा। हत्या करने के लिए चाकू और डैगर जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया गया था। ज्याजा जानकारी पुलिस रिमांड के बाद सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: शौच करने गई लड़की के साथ गैंगरेप, 1 गिरफ्तार, 4 आरोपी फरार

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular