Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi'निकाह से पहले ही तीन तलाक शुरू' ; कांग्रेस और आप के...

India News (इंडिया न्यूज़) : इंडिया गठबंधन में आप और कांग्रेस दोनों शामिल है। सामने आई जानकारी के अनुसार, अब इस गठबंधन की अगली बैठक मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को प्रस्तावित है। हालाँकि, इस बैठक से ठीक पहले आम आदमी पार्टी ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया है जो कांग्रेस को बहुत चुभने वाला है। बता दें, दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस को खत्म कर चुकी ‘आप’ ने अब राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक,पार्टी जल्द ही उम्मीदवारों का ऐलान भी करने जा रही है।

कांग्रेस और आप के संग्राम पर बीजेपी की चुटकी

बता दें, आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस के बीच बीते कुछ दिनों सियासी संग्राम जारी है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को विपक्षी एकता पर बड़ा तंज कसा है। इस पर विपक्षी गुट I.N.D.I.A पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तंज का जिक्र करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा कि निकाह से पहले तीन तलाक। कांग्रेस का कहना है कि हम दिल्ली में AAP के खिलाफ सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। बल्कि AAP का कहना है कि कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है।

‘अमित शाह हमेशा सही होते हैं… काम खत्म, दोस्ती खत्म

आगे शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस नेता अनिल चौधरी ने केजरीवाल को भ्रष्ट करार दिया है। वहीं, केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर हमला बोला है। पहले कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने दिल्ली मॉडल को दी चुनौती। वहीं, अलका लांबा ने केजरीवाल को AAP के ठग कहा। निष्कर्ष: अमित शाह हमेशा सही होते हैं। काम खत्म, दोस्ती खत्म।

also read ; केजरीवाल ने दी ‘INDIA’ गठबंधन को नई टेंशन ; राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी AAP

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular