Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime News: पुलिस की प्रताड़ना से परेशान युवक ने की खुदकुशी, स्वजन...

Crime News:

Crime News: दिल्ली में कई बार पुलिस की सरहना करने के मामले सामने आते है तो कई बार पुलिस पर सवाल खड़े करने के मामले आते है। इसी में एक ताजा मामला दिल्ली के कमला मार्केट से सामने आया है। जिसमें थाने की तीसरी मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली, जिसके बाद मृतक आनंद के स्वजन ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। आपको बता दे स्वजन का आरोप है कि आनंद को थाने में पूछताछ के नाम पर घंटो प्रताड़ित किया गया।

आपको बता दे सोमवार को लोकनायक अस्पताल द्वारा पोस्टमार्टम करने के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया। मध्य जिले के डीसीपी संजय कुमार सेन का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का पता चलेगा। इसके साथ ही स्वजन के आरोपों पर भी गौर किया जा रहा है। बता दे थाने के सभी सीसीटीवी फुटेजों की जांंच की जा रहे है।

जानिए क्या है ये मामला

आपको बता दे कमला मार्केट थाने में तैनात हवलदार अजीत कुमार ने अपने भतीजे की नौकरी के लिए आनंद से सम्पर्क किया और आनंद को 14 लाख रुपये दिए थे। लेकिन नौकरी नहीं लगी और इसके बाद आनंद रुपये लौटाने से भी मना कर रहा था। जिसके बाद रविवार को आनंद को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया।

बता दे जांच अधिकारी ने अपनी जांच पूरी कर ली, इसके बाद आनंद ने रुपये लौटाने का वादा भी किया। इस पूछताछ के बाद वह थाने की तीसरी मंजिल पर गया और वहां से उसने छलांग लगा दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद हवलदार अजीत को निलंबित किया गया है।

बता दे आनंद के परिवार में पिता टीकम सिंह, मां लक्ष्मी, पत्नी संगीता और दो बेटे प्रशांत और अभिषेक हैं। उधर, घटना के बाद आनंद के स्वजन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मामले की गहन जांच में जुटे हैं।

आनंद को थाने ले गया था हवलदार

आपको बता दे आनंद के स्वजन ने हवलदार अजीत पर कई आरोप लगाए है। आनंद के स्वजन  का कहना है कि आनंद को थाने ले जाने के लिए हवलदार अजीत सिविल ड्रेस में शनिवार शाम को आया था। इसके बाद फिर रात भर उसे प्रताड़ित किया। आनंद के पिता टीकम सिंह दिव्यांग हैं। उनका कहना है कि आनंद तीन बहनों में इकलौता भाई था। वह एक निजी अस्पताल में सुपरवाइजर था। परिवार का खर्च आनंद के सहारे ही चल रहा था। टीकम सिंह का यह भी कहना है कि जिस ठगी के मामले में आनंद को पूछताछ के लिए गया था, उसके बारे में परिवार कोई जानकारी नहीं है।

 

ये भी पढ़े: कुत्ते के साथ शख्स ने किया कुकर्म, पहले भी कई बार कर चुका छेड़छाड़

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular