होम / TV Actress Chahat Pandey: AAP में शामिल हुई टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे, राजनीतिक करियर बनाने पर किया बड़ा खुलासा

TV Actress Chahat Pandey: AAP में शामिल हुई टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे, राजनीतिक करियर बनाने पर किया बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : October 4, 2023

 India News(इंडिया न्यूज़)TV Actress Chahat Pandey: चाहत पांडे अब राजनीति में भी अपना हाथ दिखाने जा रही हैं। एक टीवी एक्ट्रेस ने राजनीति में आने की वजह का खुलासा किया है। टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे को दुर्गा: माता की छाया, हमारी बहू फिल्म जैसे कई टीवी शोज के लिए जाना जाता है। चाहत चौधरी नाथ आभूषण या जंजीर का हिस्सा है। शो में पेंज मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस शो के साथ-साथ पॉलिटिक्स में हैंड सैलून के लिए अपने किरदारों से ब्रेक लेने जा रही हैं।

एक्टिंग से ब्रेक लेने पर चाहत पांडेल ने किया खुलासा

आम आदमी पार्टी ने टीवी एक्ट्रेस चाहत बच्चन को दमोह से अपना उम्मीदवार बनाया है। इस बारे में चाहत पांडेल ने कहा, ‘हां, मैं अपने राजनीतिक हितों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मध्य प्रदेश के दमोह से आम आदमी पार्टी के आगामी चुनाव लड़ने के लिए नेता के पद पर हूं। मैं अपनी भूमिका नहीं छोड़ रहा हूं और दोनों क्षेत्रों में काम करने की कोशिश कर रहा हूं। हालाँकि मैं कुछ समय के लिए ब्रेक पर रहूँगा।

एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैं अपनी छुट्टियों के दौरान अपने शो नाथ के लिए शूटिंग कर सकती हूं। मेरी माँ हमेशा चाहती थीं कि मैं एक राजनेता बनूँ और मुझे भी इसमें बहुत रुचि थी और इसलिए मैंने यह निर्णय लिया। अभी छह महीने ही हुए हैं।

एक्ट्रेस ने कैसे किया टीवी इंडस्ट्री में सफर तय 

आपको बता दें कि चाहत पांडेल ने 2016 में पवित्र बंधन से टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में अपना सफर शुरू किया था। उन्हें राधाकृष्ण में राधा की मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया था, हालांकि बाद में उनकी जगह मल्लिका सिंह ने ले ली। 2019 में एक्ट्रेस को हमारी बहू मोनिका में लीड रोल मिला। इसके बाद चाहत को दुर्गा-माता की छाया और नाथ के आभूषण या जंजीर जैसे शो में देखा गया।

इसे भी पढ़े:ED Raid: संजय सिंह के आवास पर ED की रेड, जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox