Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiTwin Tower Demolition: जिसने बनाई उसे सजा नहीं, जिसने बनवाई उसे सजा...

Twin Tower Demolition: 

Twin Tower Demolition: नोएडा स्थित ट्विन टावर आखिरकार चंद सेकंड में जमींदोज हो गया। 13 साल में बनाई गई यह इमारत अनुमान के अनुसार करीब 9 से 10 सेकंड में गिर गई। बिल्डिंग गिरते ही चारों ओर मलबे का धुआं ही धुआं देखने को मिला। इन सबके बीच दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्विन टावर ब्लास्ट पर सवाल खड़ किए हैं।

कपिल मिश्रा ने ट्विट कर कहा

आपको बता दे कि कपिल मिश्रा ने ट्विट कर कहा कि “ट्विन टावर जिसने बनाई है उसे सजा नहीं दी जा रही है। जिसने बनवाई उसे सजा नहीं दी जा रही है। इतनी बड़ी बिल्डिंग को ध्वस्त करने के बजाय उसमें अस्पताल, हॉस्टल, बुजुर्गों का निवास, निराश्रित महिलाओं का आश्रय बनवाया जा सकता था। इसके साथ ही मिश्रा ने दिवाली का हवाला देते हुए कहा कि माननीय न्यायालय दिवाली पर पटाखे चलाने से रोकती है और पटाखे नहीं फोड़ने देती है। अब न्यायालय द्वारा खुद ट्विन टावर ब्लास्ट से प्रदूषण करने वाला ऑर्डर दिया जा रहा है।”

टावर को गिराने में 3700 किलो विस्फोटक का हुआ इस्तेमाल

आपको बता दे कि इस टावर को गिराने में 3700 किलो विस्फोटक का इस्तेमाल हुआ। इस डिमॉलिशन को लेकर किए गए सभी इंतजाम वैसे तो एकदम चाकचौबंद दिखे और इस धमाके में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। वहीं मौके से कुछ दूर पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्विन टावर में ब्लास्ट के बाद पड़ोस में बनी एटीएस विलेज सोसायटी से उसका कुछ मलबा टकराया है।

 

ये भी पढ़े: हिमंत-केजरीवाल के बीच जारी ट्विटर पर जुबानी जंग, दोनों नो एक दूसरे पर किया जमकर वार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular