Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: सिक्किम पुलिस के तीन जवानों की हत्या मामले में...

Delhi Crime News:

नई दिल्ली। दिल्ली के हैदरपुर वाटर प्लांट में सोमवार को सिक्किम पुलिस के एक जवान ने अपने तीन साथियों पर आपसी झगड़े के चलते गोली मार दी थी। इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी लांस नायक प्रबीण राय का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। प्रबीण की पत्नी उससे बात करना पसंद नहीं करती थी। जिसके चलते प्रबीण अन्य साथियों का फोन लेकर उससे बातचीत करने का प्रयास करता था।

अनजान नंबर से करता था फोन

पुलिस ने मामले की जांच कर पता लगाया कि प्रबीण की पत्नी अनजान नंबर से फोन आते देख कभी-कभी फोन उठा लिया करता थी, लेकिन प्रबीण की आवाज सुन वह फोन रख देती थी। इन बातों को लेकर प्रबीण के साथी उससे मजाक करने लगे थे और सोमवार की दोपहर को साथियों ने जब उसके साथ मजाक किया तो आरोपी ने अपने तीन साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी और इसी मजाक की वजह से उन सभी को अपनी जान गंवानी पड़ी। हत्या कर देने के बाद आरोपी ने खुद को समयपुर बादली थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

गुस्से में आकर की फायरिंग

आरोपी से पूछताछ कर इस बात का चला कि पत्नी के बातचीत नहीं करने से प्रबीण काफी चिढ़चिढ़ा हो गया था और सोमवार को वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया। जिलके चलते उसने अपने तीन साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार को पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular