Monday, July 8, 2024
HomeDelhiSidhu Moose Wala Case: लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के दो...

Sidhu Moose Wala Case:

दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को नई दिल्ली रेंज के स्पेशल सेल की एक टीम ने  सोमवार को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए दो आरोपियों में से एक जिसकी पहचान अंकित के रूप में की गई है, वह पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था।

पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

दोनों के गिरफ्तारी होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पहले ही हत्याकांड के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुलिस उन्हें भी पकड़ना चाहती थी जो हत्या में जाकर शामिल हुए थे, जिन्होंने मूसेवाला की हत्या थी। पुलिस ने कहा कि अंकित का पहला मर्डर सिद्धू मूसेवाला की हत्या थी।

शूटरों को दी थी शरण आरोपी सचिन भिवानी ने

सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को शरण दी थी दूसरे आरोपी सचिन भिवानी ने। राजस्थान के चुरू के जघन्य मामले में भी वह वांछित चल रहा था। सचिन राजस्थान में बिश्नोई गैंग के सभी ऑपरेशनों को संभालने का काम करता था। कुछ दिन पहले कोर्ट पहुंचा था सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर रह चुका शगनप्रीत सिंह। उसने कहा था कि उसकी जान को भी अब खतरा है। हाईकोर्ट में उसने एक याचिका दाखिल की थी अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए।

ये भी पढ़े : राजधानी का कोरोना संक्रमण दर 5% के पार, रोजाना मौत का आंकड़ा 2 पर बना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular