होम / हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस का कहना है कि उसकी पत्नी ने साजिश रची

हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस का कहना है कि उसकी पत्नी ने साजिश रची

• LAST UPDATED : May 16, 2022

इंडिया न्यूज़, Noida News : ओखला पक्षी विहार के निकट सर्विस रोड पर 10 मई को कंपनी के सुपरवाइजर की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को यह भी पता चला है कि ऋषिपाल शर्मा (30) की हत्या की योजना उसकी दूसरी पत्नी पूजा ने बनाई थी जो अपनी संपत्ति को अपने नाम करना चाहती थी। दिल्ली के बदरपुर के रहने वाले शर्मा को बाइक सवार हमलावरों ने उस समय गोली मार दी जब वह घर जा रहे थे। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इनके रूप में हुई गिरफ्तार लोगो की पहचान

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रविवार को गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों की पहचान अलीगढ़ निवासी अकील और बदरपुर के विशाल के रूप में हुई है। अतिरिक्त डीसीपी रणविजय सिंह ने पुष्टि की कि हत्या की योजना शर्मा की दूसरी पत्नी ने बनाई थी।

पूछताछ के दौरान अकील ने पुलिस को बताया कि शर्मा ने अपनी पहली पत्नी मीनू से तलाक ले लिया और फिर पूजा से शादी कर ली। गिरफ्तार किया गया विशाल पूजा का उसके पहले पति का बेटा है। पूजा और अकील अवैध संबंध में थे।पूजा और अकील एक निजी अस्पताल में मिले जहां उन्होंने काम किया और एक रिश्ते में बंधे । अकिल की पत्नी को उस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूजा ने अकील से कहा कि उसके पति के नाम पर काफी संपत्ति है।

फ़िलहाल पूजा और हसन फरार है

पूजा ने फिर विशाल और अकील से हत्या को अंजाम देने में मदद करने के लिए कहा। एक कॉन्ट्रैक्ट किलर मेहंदी हसन को 50,000 रुपये में काम पर रखा था। 10 मई को अकील ने अपनी मोटरसाइकिल विशाल और हसन को दे दी। उन्होंने शर्मा का पीछा किया और सुनसान जगह पर उन पर गोलियां चला दीं। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और फिर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। शनिवार को उनकी वहीं मृत्यु हो गई। पुलिस पूजा और हसन की तलाश कर रही है जो फरार हैं।

यह भी पढ़ें : Noida में 6.80 लाख रुपये के कलेक्शन एजेंट को लूटने के आरोप में पांच गिरफ्तार

यह भी पढ़ें :  Garena Free Fire Redeem Code Today 16 May 2022

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox