होम / दो भाजपा और एक आप नेता ने थामा कांग्रेस का दामन ; अध्य्क्ष लवली ने दिलाई सदस्य्ता

दो भाजपा और एक आप नेता ने थामा कांग्रेस का दामन ; अध्य्क्ष लवली ने दिलाई सदस्य्ता

• LAST UPDATED : October 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली में जहां कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों पर आक्रामक होकर लड़ रही है। वहीं, संगठन में दिल्ली के सभी छोटे-बड़े कांग्रेस के नेता एक मंच पर इक्ट्ठा होकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली के नेतृत्व में दिल्ली में संगठन को नई दिशा व नई शक्ल देने की शुरुआत हुई है। जिसके बाद से लगातार दिल्ली में भाजपा व आम आदमी पार्टी के नेताओं की कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए होड़ लगी हुई है।

आप और भाजपा नेता थाम रहे कांग्रेस का दामन

आज इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली प्रभारी दीपक बाबरिया के आग्रह पर अरविन्दर सिंह लवली की मौजूदगी में मजदूर नेता सुखबीर शर्मा व पूर्वाचंल के नेता गोस्वामी एस.के. पुरी ने भाजपा छोड़कर व आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण कुमार के साथ सैंकड़ों कार्यकर्ताओं  ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस मौके पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक् जयप्रकाश अग्रवाल, पूर्व सांसद व दलित नेता डा0 उदित राज, सीडब्ल्यूसी की आमंत्रित सदस्य अल्का लांबा, पूर्व मंत्री मंगतराम सिंघल, वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक मुकेश शर्मा, जितेन्द्र कुमार कोचर, युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक, जयवीर नागर, पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान और हरी किशन जिंदल, सतपाल पहलवान भी मौजूद थे।

कांग्रेस ने किया स्वागत

इस मौके पर आज पत्रकार सम्मेलन में सुखबीर शर्मा, गोस्वामी एसके पुरी व प्रवीण कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें आंतरिक लोकतंत्र है और सभी को एक समान काम करने का अवसर मिलता है। तीनो ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर हम अपने आपको गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने संयुक्त रुप से कहा कि हम दिल्ली के गली-कूचों तक कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। तीनों नेताओं के साथ ढोल नगाड़ो लेकर आए सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस में शमिल होने पर अपनी खुशी का इज़हार करते हुए जमकर नारेबाजी की।

सभी नेता पार्टी में बिना शर्त शामिल हो रहे

इस मौके पर लवली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली में बहुत तेजी से अपने संगठन को न केवल व्यापक रुप दे रही है बल्कि भाजपा व आम आदमी पार्टी व अन्य राजनीतिक दलों के नेता के लोग मेरे व पार्टी नेताओं के सम्पर्क में है, जिन्हें क्रमबद्ध तरीके से प्रक्रिया पूरी करने के बाद पार्टी में शामिल किया जाऐगा। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि शामिल होने वाले सभी नेता पार्टी में बिना शर्त शामिल हो रहे है।

also read ; दिल्ली में ‘‘झंडा लगाओ-सामने आओ अभियान’’ शुरू करेगी कांग्रेस ; अध्यक्ष लवली ने बताया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox