होम / बहस शांत कराने गए दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल

बहस शांत कराने गए दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में दो लोगों के बीच आपसी बहस में बीच-बचाव करने की कोशिश करने गए एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई और उसका भाई घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को घटना की सूचना शुक्रवार रात 11 बजकर 38 मिनट पर मिली थी। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर मदनगीर निवासी रोहित (27) और गुलशन (30) घायल पाए गए और उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि मौके पर दो खाली कारतूस मिले। पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान गुलशन की मौत हो गई। रोहित का इलाज चल रहा है और फिलहाल वह अपना बयान दर्ज कराने की स्थिति में नहीं है।

शराब को लेकर हुआ था झगड़ा

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बैनिता मेरी जयकर ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि शराब को लेकर दो लोगों नईम और गोपाल के बीच झगड़ा हुआ था। रोहित ने मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश की और हंगामा सुनकर उसका बड़ा भाई गुलशन भी वहां पहुंच गया। इस दौरान हाथापाई हुई और सुमित ने गोली चला दी, जिससे रोहित और गुलशन घायल हो गए।

पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

मदनगीर निवासी सुमित (24) को भी गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से हथियार बरामद किया गया है। वह पूर्व में आर्म्स एक्ट के दो मामलों में संलिप्त था। उपायुक्त ने कहा कि घटना में शामिल उसके दो सहयोगियों की पहचान गोपाल और साहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है गोपाल तथा साहिल की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े : बदमाशों ने संगम विहार में एक व्यक्ति को चाकू मारकर की हत्या

ये भी पढ़े : दो नए फ्लाईओवर बनाकर रिंग रोड को बनाया जाएगा सिग्नल फ्री

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox