Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiUber News: देव को उबर ने लौटाए पैसे, 45 km के लिए...

Uber News: अभी हाल ही में एक व्यक्ति से उबर कैब में मनचाहा पैसा वसूला था। आपको बता दें दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से नोएडा तक आना युवक को काफी महंगा पड़ गया दरअसल 45 किलोमीटर के सफर के लिए पीड़ित को लगभग 3000 रुपए देने पड़े। जिसके बाद युवक ने ट्विटर पर अपनी बात शेयर कर पैसे रिफंड की मांग की थी। साथ ही कहा कि सार्वजनिक रूप से खराब सेवाओं को लेकर चर्चा करना ठीक नहीं लगता, लेकिन उबर ने मजबूर कर दिया है।

उबर इंडिया ने लौटाए यात्री के पैसे

यात्री हवाईअड्डे से घर पहुंचते ही उबर बिल देखकर चौंक गया, क्योंकि इसने 147.39 किमी की सवारी के लिए मीटर पर 2,935 रुपये दिखाए, जबकि नोएडा सेक्टर 143 में टी 2 से उनके घर की दूरी लगभग 45 किलोमीटर है। अब खबर आई है कि उबर का मामला ट्विटर पर लोगों के ध्यान में आने के बाद उबर इंडिया ने यात्री के पैसे लौटा दिए हैं। यात्री ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है।

कई अन्य लोग आए सामने

देवर्षि दासगुप्ता ने जैसे ही अपनी आप बीती ट्विटर पर शेयर की वैसे ही अन्य यूजर भी अपनी-अपनी बुकिंग समस्याओं को शेयर करने लगे। सोनिया सरकार नाम के ट्विटर अकाउंट ने लिखा कि इसी तरह से मुझसे एक बार 3500 रुपए ले लिए गए थे। बाद में जब मैंने शिकायत की तो पैसे वापस किए। वहीं, संकेत मिश्रा ने लिखा कि मेरे साथ भी यही हुआ। मुझसे 2600 रुपए ज्यादा लिए गए। इसके अलावा दक्ष अरोड़ा के यूजर ने बताया कि मुझसे भी 497 रुपए दिखा कर 1600 ले लिए थे।

 

ये भी पढ़े: ओलंपिक संघ को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम राहत, COA नहीं संभालेंगे IOA का कामकाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular