Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiछात्र संघ चुनाव में ABVP को मिली जीत पर केंद्रीय गृह मंत्री...

India News (इंडिया न्यूज़) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में ABVP को मिली जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा है कि @ABVPVoice को मिली प्रचंड जीत पर परिषद् के सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। यह जीत राष्ट्रहित को सर्वप्रथम मानने वाली विचारधारा में युवा पीढ़ी के विश्वास को दर्शाती है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि परिषद् के कार्यकर्ता युवाओं में स्वामी विवेकानंद जी के आदर्शों और राष्ट्रवाद की भावना को जागृत रखने के लिए निरंतर संकल्पित भाव से कार्य करते रहेंगे।

राजनाथ सिंह ने भी दी बधाई

विद्यार्थी परिषद् की जीत पर केंद्रीय रक्षा मंत्री ने भी बधाई दी है। सिंह ने एक्स पर बधाई देते हुए लिखा है कि
दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की शानदार जीत पर परिषद के सभी कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई ।
अभाविप, युवाओं के बीच राष्ट्रनिर्माण का संदेश लेकर जाती है जिसकी सफलता इस बात को इंगित करती है कि आज देश का युवा समर्थ और विकसित भारत के निर्माण के प्रति संकल्पित है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को पुनः बधाई।

डूसू छात्र संघ चुनाव के नतीजे घोषित

दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के परिणाम जारी हो चुके हैं। सामने आए नतीजों के मुताबिक, तीन पदों पर एबीवीपी और एक पद पर एनएसयूआई ने बाजी मारी है। अध्यक्ष, सचिव और सह सचिव के पद पर ABVP ने जीत दर्ज की है, जबकि उपाध्यक्ष पद पर NSUI ने जीत दर्ज की है। बता दें, चाल साल बाद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ को नया अध्यक्ष मिला है।

 

ALSO READ ; iPhone 15 का लोगों में दिख रहा जबरदस्त क्रेज, बिक्री के पहले दिन ही बनाया रिकॉर्ड

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular