Friday, July 5, 2024
HomeDelhiCM Arvind Kejriwal: हैप्पीनेस उत्सव में CM केजरीवाल के दिखे अनोखे अंदाज,...

CM Arvind Kejriwal:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल त्यागराज स्टेडियम में हैप्पीनेस उत्सव में अनोखे अंदाज में नजर आए। इस समारोह में सीएम अरविंद केजरीवाल ने ढोल बजाए।

मनीष सिसोदिया भी मौजूद

इस समारोह में उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे। पंजाब के शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल भी हैप्पीनेस उत्सव के समापन समारोह में शामिल हुआ है। मनीष सिसोदिया ने इस प्रतिनिधिमंडल से गुरुवार को स्कूल दौरे के बाद कालकाजी स्थित वीर सावरकर सर्वोदय विद्यालय में मुलाकात की थी। ध्वजवाहक के रूप में पंजाब की शिक्षा प्रणाली में बदलाव लाने के लिए भी उन्हें प्रेरित किया।

पंजाब में शिक्षा क्रांति जरुरी

शिक्षकों से बातचीत करते हुए सिसोदिया ने कहा कि हम आज शिक्षा के क्षेत्र में जो भी कर रहे हैं, उसका उद्देश्य देश की तरक्की ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जैसे दिल्ली में सरकार के स्कूल प्रमुख और शिक्षकों ने काम किया है, वैसे ही पंजाब सरकार के स्कूलों के शिक्षकों को एक शिक्षा मंत्री की तरह विचार करने की जरुरत है और पंजाब में शिक्षा क्रांति शुरू करनी चाहिए। उन्होंने शिक्षकों को सलाह देते हुए कहा की उन्हें पंजाब के शिक्षा मंत्री के संपर्क में रहना चाहिए और उनतक अपने नवाचारों को भेजते रहें।

ये भी पढ़ें: दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो आरोपियों ने ईंट से कुचल कर की दोस्त की हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular