होम / भजनपुरा फायरिंग मामले में यूपी का गैंगस्टर गिरफ्तार

भजनपुरा फायरिंग मामले में यूपी का गैंगस्टर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhajanpura Firing Case : दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को भजनपुरा में गोलीबारी की घटना के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया जिसमें दो लोग घायल हो गए। दिल्ली पुलिस के अनुसार, मामला 4 मई को भजनपुरा इलाके में हुई गोलीबारी की घटना से संबंधित है जिसमें विशाल नाम के एक व्यक्ति को उसके प्रतिद्वंद्वी मनीष द्वारा चलाई गई तीन गोलियां लगी थीं। बाद में हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया।

फायरिंग की घटना के दौरान एक राहगीर गौरव शर्मा के भी दाहिने हाथ में गोली लग गई। गौरव एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं और उनकी पत्नी दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हैं। गौरव शर्मा के बयान पर भजनपुरा थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत अलग से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जांच के दौरान आया नाम सामने

पुलिस उपायुक्त, उत्तर पूर्व संजय कुमार सेन के अनुसार, जांच के दौरान उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर अमित पंडित का नाम सामने आया। वह अनिल दुजाना गिरोह का प्रमुख सदस्य और गैंगस्टर उमेश पंडित का रिश्तेदार है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को गहनता से खंगाला और उसका विश्लेषण किया। टेक्निकल सर्विलांस और ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर गुरुवार की तड़के मथुरा की ओमेक्स इटरनिटी सोसाइटी में छापेमारी की गई और अमित पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया।

निरंतर पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि फायरिंग की घटना के समय वह अपनी कार में विशाल के साथ था अचानक एक अन्य वाहन ने उनका रास्ता रोक दिया और वाहन के एक व्यक्ति ने विशाल पर गोली चला दी। गोली विशाल को लगते देख वह कार से नीचे उतरा और वाहन से फायरिंग कर रहे व्यक्ति पर फायरिंग कर दी। इसके बाद अमित पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि आगे की पूछताछ में उत्तर प्रदेश में उसके रंगदारी, हत्या के प्रयास और हत्या आदि की कई आपराधिक संलिप्तताएं भी सामने आईं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox