Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Book Fair: दिल्ली बुक फेयर में बवाल, अज्ञात भीड़ ने लगाया...

Delhi Book Fair : देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित अंतरराष्ट्रीय बुक फेयर में बुधवार (1 मार्च) बवाल की खबरें सामने आई है। बता दें, घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो, वीडियो में कुछ लोग मेले के अंदर धार्मिक नारे लगाते हुए नज़र आ रहे हैं साथ ही एक स्टॉल के लोगों पर जबरदस्ती धर्म विशेष की किताब बांटकर धर्म परिवर्तन का आरोप लगा रहे हैं।

बुक फेयर में बाइबिल पर मचा घमासान

बता दें, दिल्ली बुक फेयर का जो वीडियो सोशल मीडीया पर वायरल हैं। उसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे मुट्ठी भर लोगों की भीड़ एक बुक स्टॉल पर पहुंचकर एक धर्म विशेष को लेकर नारेबाजी कर रहे हैं। भीड़ में मौजूद लोग जय श्री राम, हर हर महादेव, भारत माता की जय, मुफ्त बाइबिल बंद करो के नारे लगा रहे हैं।

भीड़ ने फाड़े किताबें और पोस्टर

बता दें, भीड़ ने बुक फेयर के एक स्टॉल पर मुफ्त बाइबिल बांटने का आरोप लगाया है। भीड़ में मौजूद कुछ लोग ईसाईयों के पवित्र ग्रन्थ बाइबिल को भी फाड़ते नजर आ रहे हैं। वहीँ स्टॉल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह अन्य बुक स्टॉल की तरह धार्मिक पुस्तक को फ्री में बांट रहे थे। उनका किसी प्रकार के धर्म परिवर्तन का कोई इरादा नहीं था। वहीँ मेले में बवाल होने के बाद जब मामला पुलिस प्रशासन तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों की बातों को सुनकर मामले को शांत कराया।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular