Friday, July 5, 2024
HomeDelhiValentine Day: वैलेंटाइन डे को बनाएं और खास, नोएडा की इन रोमांटिक...

Valentine Day: वैलेंटाइन डे को बनाएं और खास, नोएडा की इन रोमांटिक जगहों को करें एक्सपलोर

India News(इंडिया न्यूज़), Valentine Day: वैलेंटाइन वीक प्रेमियों, जोड़ों और रिलेशनशिप में रहने वालों के बीच सबसे ज्यादा मनाया जाने वाला सप्ताह है। दुनिया भर में लोग एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का जश्न मनाने और यादें बनाने के लिए रेस्तरां और कैफे में बुकिंग करते हैं। जब आप इस सप्ताह का जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं, तो यहां वे स्थान हैं जहां आप सबसे अच्छा समय बिताने के लिए नोएडा में जा सकते हैं।

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया नोएडा के सबसे बड़े शॉपिंग सेंटरों में से एक है जहां आप अपने पार्टनर के साथ शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं। पूरा मॉल आपकी ज़रूरत की हर चीज़ से सुसज्जित है, विभिन्न प्रकार के भोजन से लेकर सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों के कपड़े, गैजेट और यहां तक कि एक गेम ज़ोन भी। डीएलएफ मॉल एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है जो आपको मनोरंजन, खरीदारी और स्वादिष्ट भोजन प्रदान करता है। इस दिन को आप अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करने के साथ-साथ स्पा का मजा भी ले सकते हैं।

ग्रांड वेनिस मॉल

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए ग्रैंड वेनिस मॉल एक बेहतरीन जगह है। यह मॉल वेनिस थीम पर बनाया गया है जो आपको वेनिस जैसा माहौल देता है, जो जोड़े की यात्रा के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। आप यादगार तस्वीरें खींच सकते हैं, खरीदारी करने जा सकते हैं और स्वादिष्ट भोजन परोसने वाले कुछ अद्भुत रेस्तरां और कैफे में भोजन कर सकते हैं। जोड़ों के लिए मूवी थियेटर और गेम ज़ोन सहित मनोरंजन के कई विकल्प उपलब्ध हैं।

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज

वैलेंटाइन डे पर महंगे कैफे और रेस्तरां में जाने की चर्चा के बीच, गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज उन रोमांटिक जगहों में से एक है जहां आप अपने साथी के साथ नोएडा में जा सकते हैं। इस स्थान में पाँच इंद्रियाँ हैं: दृष्टि, ध्वनि, संपर्क, गंध और स्वाद। आप इस जगह पर अपनी सभी पांच इंद्रियों के साथ जुड़ सकते हैं, जिसमें नर्सरी का दौरा करना, बांस के पेड़ों के बीच घूमना, मधुर झरने का आनंद लेना और फूड कोर्ट का दौरा करना शामिल है।

वर्ल्ड्स ऑफ वंडर्स

अगर आप एक साहसिक वैलेंटाइन डे मनाने की योजना बना रहे हैं तो वर्ल्ड्स ऑफ वंडर्स आपके लिए सही जगह है। इस जगह पर कई सवारी और आकर्षण हैं जिनका आनंद आप अपने साथी के साथ ले सकते हैं। अन्य आकर्षण वॉटर स्लाइड और स्वादिष्ट भोजन हैं जिनका आनंद आप फूड कोर्ट में ले सकते हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular