Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiVande Bharat Express: ट्रेन में यात्री को दही में मिला 'फंगस', Viral...

Vande Bharat Express: ट्रेन में यात्री को दही में मिला 'फंगस', Viral हुई तस्वीर

India News(इंडिया न्यूज़), Vande Bharat Express: वंदे भारत एक्सप्रेस से देहरादून से दिल्ली के आनंद विहार तक यात्रा कर रहा एक व्यक्ति उस समय हैरान रह गया जब उसे भोजन में दही परोसा गया। यात्री ने खाने में दही में ‘फंगस’ पाए जाने की शिकायत की है। यात्री के मुताबिक, 5 मार्च को वंदे भारत एक्सप्रेस में देहरादून से आनंद विहार की यात्रा के दौरान आईआरसीटीसी द्वारा परोसे गए खाने में ‘दही में फंगस’ पाया गया था। यात्री ने खाने की कई तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं, जिसके बाद कई यूजर्स ने भी आश्चर्य जताया। जिन्होंने भारतीय ट्रेनों में परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए। इस मामले पर आईआरसीटीसी ने भी संज्ञान लिया और वायरल पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

घटना पर आईआरसीटीसी ने क्या कहा?

घटना पर आईआरसीटीसी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। हर्षद की पोस्ट पर उत्तर रेलवे ने भी प्रतिक्रिया दी और आईआरसीटीसी के आधिकारिक अकाउंट को टैग करते हुए कहा, “कृपया इस मामले को देखें। पूर्व यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं और घटना पर नाराजगी जताई। एक पूर्व यूजर हर्षद टोपकर ने रेल मंत्रालय, उत्तर रेलवे और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के आधिकारिक अकाउंट को टैग करते हुए अपनी शिकायत पोस्ट की। 5 मार्च को हर्षद की शिकायत के तुरंत बाद, भारतीय रेलवे ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। अपने पोस्ट में हर्षद ने उस खाने की तस्वीरें भी शेयर कीं जो उन्हें वंदे भारत की एक्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा के दौरान परोसा गया था। दही फंगस से दूषित था, जैसा कि उनकी पोस्ट के साथ आई तस्वीरों से पता चलता है।

ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है (Vande Bharat Express)

इससे पहले वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में एक यात्री ने खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी। यात्री के मुताबिक, 1 फरवरी को वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान IRCTC द्वारा परोसे गए खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular