Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदिल्ली मेट्रो में किस करते हुए कपल का VIDEO वायरल, भड़के लोगों...

India News (इंडिया न्यूज़) : पिछले कुछ महीनों से दिल्ली मेट्रो मनोरंजन का माध्यम बन गई हैं। क्योंकि आए दिन कोई न कोई वीडियो दिल्ली मेट्रो का सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। अब दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कपल गंदी हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कपल एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक , पहले कपल अश्लील हरकत करते हैं फिर एक-दूसरे को किस करने लगते हैं।

आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के पास का वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक,वायरल वीडियो दिल्ली के आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है मेट्रो के गेट के पास खड़ा कपल एक-दूसरे को किस करने लगता है। वहीं, किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर नाराजगी जताई है। वहीं, कपल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पहले भी वायरल हुए इस तरह के वीडियो

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत से जुड़ा कोई पहला वीडियो वायरल नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए। बता दें, हाल ही में, मेट्रो में पोल डांस, मास्टरबेट, ब्रेक डांस और बिकनी गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए डीएमआरसी ने मेट्रो में रील्स बनाने पर फाइन का प्रावधान रखा है। साथ ही ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी है।

also read ; दिल्ली : जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे रमेश बिधूड़ी ; लोकसभा में दानिश अली को कहा था अपशब्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular