Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiViral: रील बनाने के चक्कर में हदें पार, वीडियो देख उड़ जाएंगे...

Viral: रील बनाने के चक्कर में हदें पार, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral: इंस्टाग्राम पर रिल्स का वायरल होना आम सी बात हो गई है। इस रिल्स के चक्कर में लोग अपनी हदे भी पार कर लेते है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही एक और वीडियो के बारे में बताने जा रहे है जो होली के बाद से लगातार वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको बता दे कि होली के दिन ऐसे सी एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें दो लड़कियों ने होली खेलते हुए सारी हदें पार कर दी थी, जिसके बाद 2 लड़कियों और 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है। आपको बता दे कि ये वीडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वो किसी और का ऩहीं बल्कि एक पुलिस अधिकारी का बेटा है। आइए जानते है कि ये मामला क्या है।

 जानें क्या है मामला

यह वीडियो उत्तरी दिल्ली के पश्चिम विहार के पास एक फ्लाईओवर का है। पिकअप ट्रक फ्लाईओवर पर दाहिनी ओर मुड़ता है, जिससे पीछे वाले गाड़िया अचानक रुक जाते हैं। कुछ देर बाद दो लोग गाड़ी से बाहर आते हैं और स्टाइल में पोज देते हैं। रील के लिए यह स्टंट दिल्ली स्थित एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर द्वारा किया गया था। कथित तौर पर यह वीडियो उत्तरी दिल्ली के पश्चिम विहार के पास एक फ्लाईओवर पर व्यस्त समय के दौरान शूट किया गया था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो शेयर किया और पुलिस से उन लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध किया जो प्रसिद्धि पाने की चाहत में दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं। यह दूसरी बार है जब एनसीआर क्षेत्र की सड़कों पर इस तरह के स्टंट किए गए हैं।

जनवरी में हुआ था ऐसा मामला

जनवरी में, गुड़गांव में स्टंट करते समय एक पुलिस अधिकारी के बेटे द्वारा एक सहायक पुलिस आयुक्त और एक इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास करने का वीडियो समाचार प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था। कथित तौर पर आरोपी ने पुलिस कार्यालय में अपने पिता के सामने यह स्टंट किया था। इसके बाद अगले दिन मामला दर्ज किया गया। एसीपी और इंस्पेक्टर ने हस्तक्षेप किया, स्कॉर्पियो को नीचे गिराया और उस व्यक्ति को हिरासत में लिया। उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति के पिता को सूचित किया, जो एक विशेष पुलिस अधिकारी हैं। मौके पर पहुंचकर पिता ने अपने बेटे को दो-तीन थप्पड़ मारे।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Health: अचानक बिगड़ी CM केजरीवाल की तबियत, पत्नी ने दी जानकारी

FIR दर्ज

अधिकारी पीछे हटने में कामयाब रहे लेकिन एसयूवी की चपेट में आने से वे घायल हो गए, जबकि वह व्यक्ति तेजी से भाग गया। इसे जोड़ते हुए, आरोपियों को पकड़ने के लिए चल रहे प्रयासों को रेखांकित करते हुए 17 जनवरी, 2024 को गुड़गांव सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर स्टंट करते हुए व्यक्ति और उसके दोस्तों के पिछले वीडियो भी व्यापक रूप से प्रसारित किए गए हैं।

ये भी पढ़े: Delhi: भगवान बनी रेलवे पुलिस! पांच स्कूली बच्चों को बिकने से बचाया, जानें कैसे?

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular